ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइचः नवजात को कपड़े में लपेटकर सड़क पर फेंका

बहराइचः नवजात को कपड़े में लपेटकर सड़क पर फेंका

गोंडा-बहराइच हाईवे से खोरिया सफीक जाने वाले लिंक मार्ग पर रविवार को एक नवजात को कपड़े में लपेटकर कोई मां सड़क पर फेंक गई। जब कुत्ते नवजात को घसीटने लगे, तब लोगों को इसकी भनक लगी। लोगों ने कुत्तों के...

बहराइचः नवजात को कपड़े में लपेटकर सड़क पर फेंका
हिन्दुस्तान संवाद ,बहराइच। Sun, 19 May 2019 03:53 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा-बहराइच हाईवे से खोरिया सफीक जाने वाले लिंक मार्ग पर रविवार को एक नवजात को कपड़े में लपेटकर कोई मां सड़क पर फेंक गई। जब कुत्ते नवजात को घसीटने लगे, तब लोगों को इसकी भनक लगी। लोगों ने कुत्तों के झुंड को खदेड़ दिया। सूचना मिलने पर चिलवरिया पुलिस चौकी प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार करवा दिया।

देहात कोतवाली के गोंडा-बहराइच हाईवे पर खोरिया सफीक लिंक मार्ग पर रविवार को पूर्वाह्न लगभग 11 बजे एक नवजात को शव कुत्ते घसीट रहे थे। उधर से निकल रहे राहगीरों ने कुत्तों को खदेड़ा। देखते ही देखते तमाशबीनों की भीड़ लग गई। सभी कलियुगी मां को कोस रहे थे। जिसने नवजात बच्ची को कपड़े में लपेटकर सड़क पर फेंक दिया था। किसी ने इसकी सूचना चिलवरिया पुलिस चौकी को दी। जिस पर चौकी प्रभारी राणाप्रताप सिंह, कांस्टेबल संदीप गुप्ता के साथ मौके पर पहुंचे। नवजात के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार कर दिया। कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि तहकीकात की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें