Bahraich: The corpse of a young man found on the side of the highway - बहराइच : हाईवे के किनारे मिली युवक की क्षत-विक्षत लाश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच : हाईवे के किनारे मिली युवक की क्षत-विक्षत लाश 

बहराइच : हाईवे के किनारे मिली युवक की क्षत-विक्षत लाश

बहराइच-बलरामपुर हाईवे पर सिटकहना गांव के पास एक युवक की क्षत-विक्षत लाश मिली है। काफी देर बाद शव की पहचान हुई। युवक को गांव का ही एक व्यक्ति घर से बुलाकर अपनी बाइक पर बिठाकर ले गया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने उस युवक को हिरासत में लिया है, जिसके साथ युवक शुक्रवार की रात निकला था। 
कोतवाली देहात के बहराइच-बलरामपुर हाईवे पर सिटकहना स्थित पेट्रोल पम्प से लगभग पांच सौ मीटर की दूर शनिवार की सुबह लोगों ने एक युवक का क्षत-विक्षत शव पड़ा देखा। वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्राम प्रधान ने इसकी सूचना कोतवाली को दी। वरिष्ठ उपनिरीक्षक बाबूराम यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव के कपड़ों की तलाशी लिए जाने पर 1050 रुपया मिला। ऐसा कोई सामान नहीं मिला। जिससे शव की पहचान हो सके। लगभग तीन घंटे बाद श्रावस्ती जिले के गिलौला थाने के कटहा गांव निवासी राम रसीले मिश्रा ने मृतक की पहचान अपने छोटे बेटे 21 वर्षीय राजा मिश्रा के रूप में की। 
उन्होंने पुलिस अफसरों को बताया कि उनके गांव का ही युवक बकरीदी बाइक से उनके घर आया था। वह उनके बेटे राजा मिश्रा को अपने साथ ले गया था। जब उनका बेटा काफी रात हो जाने पर घर नहीं आया, तो उसकी तलाश शुरू की। बकरीदी घर पर मिला। उसकी बाइक भी वहीं खड़ी थी। बकरीदी ने राजा के बारे में बताया कि वह उसे धरसवां में छोड़ कर लौट आया था। 
शनिवार की सुबह तलाश करने के दौरान पता चला कि सिटकहना के पास किसी युवक की लाश पड़ी है। रामरसीले ने बताया कि उसके बेटे के पास ढाई हजार से अधिक नकदी थी। एसएसआई बाबूराम यादव ने बताया कि सड़क हादसे में मौत की घटना प्रतीत हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट होगी। तहकीकात के बाद केस दर्ज किया जाएगा। युवक को बुलाकर ले जाने वाले बकरीदी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बकरीदी नशे की हालत में है। वह बार-बार अपने बयान बदल रहा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: The corpse of a young man found on the side of the highway