ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच : हाईवे पर मिली युवक की लाश

बहराइच : हाईवे पर मिली युवक की लाश

बहराइच नानपारा हाईवे के भोपतपुर पुलिस चौकी के पास एक युवक की लाश मिली है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस दुर्घटना में मौत होना बता रही है।   रिसिया थाना...

बहराइच : हाईवे पर मिली युवक की लाश
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइच।Tue, 25 Sep 2018 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच नानपारा हाईवे के भोपतपुर पुलिस चौकी के पास एक युवक की लाश मिली है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस दुर्घटना में मौत होना बता रही है। 
 रिसिया थाना क्षेत्र में बहराइच नानपारा हाईवे पर भोपतपुर चौकी के पास मंगलवार की सुबह एक  32 वर्षीय युवक का शव मिला। जिससे लोगों में दहशत फैल गई। उसके शरीर पर जगह जगह चोटों के निशान पाए गए। लोगों ने हत्या कर युवक की लाश सड़क पर फेंके जाने की आशंका जताई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त के प्रयास में तलाशी ली गई। ऐसा कोई सामान नहीं मिला, जिससे शव की पहचान हो सके। आस पास के लोग भी शव की पहचान नहीं कर सके। पुलिस ने फोटोग्राफी कराकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएचओ आरपी यादव ने बताया कि तहकीकात में पता चलता है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। देर रात किसी वाहन की ठोकर से मौत होने की संभावना लग रही है। लाश की पहचान नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें