DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइचः पेड़ की डाल पर लटकी मिली युवक की लाश

बहराइच जिले में एक युवक की लाश शनिवार की  रात गमछे के सहारे पेड़ से लटकी मिली। शव की पहचान होते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

नानपारा कोतवाली के मंलगपुरवा के मजरे तमोलीपुरवा में शनिवार की देर रात राहगीरों ने गांव के बाहर एक युवक की लाश अंगौछे से लटकी मिली। वहां लोगों की भीड़ लग गई। मृतक की पहचान इसी गांव निवासी 22 वर्षीय प्रमोद कुमार पुत्र बनवारी खटिक के रूप में हुई। रविवार की सुबह जानकारी मिलने पर कोतवाल मनोज कुमार मिश्रा, राजा बाजार चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह भदोरिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। तहकीकात में पता चला कि प्रमोद की शादी लगभग 3 वर्ष पूर्व हुई थी । परिवार की आर्थिक स्थित ठीक न होने से आए दिन प्रमोद का पिता व पत्नी से झगड़ा होता था। जिससे परिवार में तनाव रहता था। शनिवार की रात मामूली कहासुनी हुई थी जिसको लेकर प्रमोद तनाव में था। उसने  पिता और पत्नी से फांसी लगाने की बात कही थी। परंतु आए दिन ऐसा कहा करता था। परिवार के लोगों ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया। 

कोतवाल मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि तहकीकात की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह की पुष्टि हो सकेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: The body of the young man who was hanged on the tree