ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ बहराइच : बाग में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश

बहराइच : बाग में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश

अनारकली रेलवे क्रासिंग के समीप एक बाग में रविवार की रात एक पेड़ से गमछे के फंदे के सहारे युवक की लाश लटकी मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तहकीकात करते शव को कब्जे में लेकर पहचान के प्रयास शुरू किए।...

 बहराइच : बाग में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइच।Mon, 17 Jun 2019 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

अनारकली रेलवे क्रासिंग के समीप एक बाग में रविवार की रात एक पेड़ से गमछे के फंदे के सहारे युवक की लाश लटकी मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तहकीकात करते शव को कब्जे में लेकर पहचान के प्रयास शुरू किए। दूसरे दिन भी पहचान नही हो सकी है। पुलिस ने लाश की फोटोग्राफी कराकर शव मर्च्युरी में रखवाया है।

दरगाह थाने के दरगाह से मकई दरवाजा से अनारकली झील जाने वाले रोड पर रेलवे क्रासिंग के पास बाग है। अनारकली झील से दरगाह मेला आ रहे जायरीनों ने एक युवक की पेड़ की डाल में गमछे के सहारे लाश लटकी देखी। युवक की आयु लगभग 28 वर्ष रही होगी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही एसएचओ प्रेमप्रकाश पांडेय, गल्ला मंडी पुलिस चौकी प्रभारी सावन सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच गए। शव को पेड़ से उतारा गया। तलाशी में ऐसी कोई चीज नहीं मिली, जिससे शव की पहचान हो सके। कद काठी व नेपाली टोपी के चलते ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक नेपाली है। वह सफेद स्पोर्ट्स शर्ट व काली पेंट पहने था। सोमवार के भी पहचान के प्रयास विफल हो गए। एसएचओ प्रेम प्रकाश पांडेय ने बताया कि नियमानुसार शव का पोस्टमार्टम 72 घंटे बाद कराया जाएगा। तहकीकात की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें