Bahraich: The body of a young man hanged from the tree - बहराइचः पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइचः पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश

बहराइच जिले में एक युवक की लाश पापुलर के पेड़ से महीन तार के फंदे के सहारे लटकी मिली। जिससे गांव में दहशत फैल गई । सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। काफी प्रयास के बाद शव की पहचान हो गई । युवक शुक्रवार को दोपहर  इसी गांव स्थित रिश्तेदारी में आया था। 

शिवपुर संवाद के अनुसार खैरीघाट थाने के शिवपुर के मजरे टिकानपुरवा गांव में बांध की रैंप के निकट असगर पुत्र बांके के खेत में लगे पापुलर पेड़ में लोहे के पतले चार तार के सहारे एक  युवक की लाश लटकी मिली। गांव के लोग शनिवार की सुबह  खेती किसानी को निकले थे। यह खबर जंगल की आग की तरह फैल गई । देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने पर एसएचओ अरुण कुमार द्विवेदी पुलिस बल के साथ पहुंच गई। लाश को पेड़ से उतरवा कर पहचान की कोशिश शुरू हुई।

काफी प्रयास के बाद गांव के कुछ लोगों ने शव की पहचान रामगांव थाने के धोबिया निवासी 35 वर्षीय ननकू पुत्र रहमतुल्लाह के रूप में हुई। तहकीकात में पता चला कि ननकू का साला नायक बाबू पुत्र शहजाद समयपुरवा गांव में रहता है। ननकू शुक्रवार को अपरान्ह एक बजे अपने साले के घर आया था।  शुक्रवार को नायक बाबू की पत्नी नजीमून ने  अपनी रिश्तेदारी के लोगों को बुलाकर  दोपहर में दावत दी थी। पुलिस की ओर से की गई। 

पूछताछ में नजीमुन ने बताया कि उसके पति नायक बाबू का 7 माह पूर्व बाइक से बांध पर एक्सीडेंट हो गया था। उसके स्वास्थ लाभ को मनौती मांगी थी। दावत में काफी रिश्तेदार आए थे। ननके शुक्रवार को 1 बजे ही आ गया था। वह रात को शराब पीकर सभी को गाली देते हुए भाग गया था।  पुलिस अफसर नायक बाबू  व उसके परिवार वालों से पूछताछ कर रहे हैं । एसएचओ अरुण कुमार द्विवेदी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: The body of a young man hanged from the tree