DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

  बहराइच : घर पर चढ़ाई कर हमलावरों ने ताबड़तोड़ किया फायर

1 / 3

2 / 3

3 / 3

PreviousNext

बहराइच जिले में तीन दिन पूर्व सिगरेट को लेकर हुई कहासुनी को लेकर मंगलवार की सुबह एक दर्जन असलहों व डंडों से लैस हमलावरों ने शहर के एक घर पर चढ़ाई कर दी। परिवार के लोगों ने दरवाजा बंद कर जान बचाई। हमलावरों ने कई चक्र गोलियां दागी। दरवाजे पर खड़ी बाइक व दरवाजे में तोड़फोड़ की। पुलिस की भनक पाकर हमलावर फरार हो गए। सीओ सिटी अरुण चंद्र, नगर कोतवाल प्रेम प्रकाश पांडेय ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर घटना की तहकीकात की।
नगर कोतवाली के कानूनगोपुरा दक्षिणी में महाराज सिंह इंटर कालेज के पीछे बरकत अली (45) पुत्र सुबेराती का मकान है। वह सिलाई का काम करते हैं। जबकि छोटा भाई निजामुद्दीन (39) बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है। रविवार की शाम बरकत अली से मोहल्ले के ही साहिल (17) ने सिगरेट मांगी। उसने सिगरेट देने से यह कहकर इनकार कर दिया कि बच्चों को सिगरेट नहीं देता है। इसी मामूली बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। आस पास के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत करा दिया। मंगलवार की सुबह लगभग नौ बजे बरकत व निजामुद्दीन दरवाजे पर बैठे थे। इसी दौरान साहिल लगभग एक दर्जन साथियों के साथ पहुंचा, और दोनों भाइयों पर हमला कर दिया। दोनों भाई जान बचाकर घर के अंदर भागे। हमलावर भी पीछे से घुस गए। उन्होंने बाइक को तोड़ दिया। कई चक्र गोलियां दागी। जो मकान की दीवारों में लगी। इसके साथ ही जमकर पथराव किया।
इसी दौरान पुलिस के सायरन की आवाज सुनते ही हमलावर फरार हो गए। मौके पर पीवीआर पुलिस टीम पहुंची। कुछ समय बाद सीओ सिटी , नगर कोतवाल प्रेम प्रकाश भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। सीओ सिटी अरुण चंद्र ने बताया कि निजामुद्दीन की तहरीर पर साहिल, रेहान, शाहरूख व सात अज्ञात के विरुद्ध बलवा, पथराव, घर में घुसकर तोड़फोड़, मारपीट, हत्या का प्रयास, धमकी व 7 क्रिमिनल एमेंडमेंट एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: The attackers stormed the house after climbing the house