ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच : पिता ने बरती सख्ती तो प्रेमी-प्रेमिका ने उठाया ये कदम 

बहराइच : पिता ने बरती सख्ती तो प्रेमी-प्रेमिका ने उठाया ये कदम 

बहराइच जिले के बौंडी इलाके के एक गांव से लगभग आधा किमी दूर एक गन्ने के खेत में किशोरी व युवक बेहोशी की हालत में मिले। दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। किशोरी व युवक तीन दिन से गायब थे। किशोरी के...

बहराइच : पिता ने बरती सख्ती तो प्रेमी-प्रेमिका ने उठाया ये कदम 
हिन्दुस्तान संवाद ,  बहराइच। Mon, 10 Dec 2018 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच जिले के बौंडी इलाके के एक गांव से लगभग आधा किमी दूर एक गन्ने के खेत में किशोरी व युवक बेहोशी की हालत में मिले। दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। किशोरी व युवक तीन दिन से गायब थे। किशोरी के पिता ने रविवार को युवक को नामजद कर केस दर्ज कराया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को वाहन पर लादकर जिला अस्पताल भेजा। चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर दोनों को लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। दो समुदाय का मामला होने पर गांव में पुलिस बल तैनात है। एएसपी ग्रामीण रवींद्र सिंह, सीओ महसी त्रिवेणी प्रसाद दुबे मौके पर पहुंच गए हैं।
बौंडी थाने के एक गांव में एक व्यक्ति की 16 वर्षीय बेटी का दूसरे समुदाय के एक 20 वर्षीय युवक से लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक जब किशोरी के परिवार वालों को लगी तो घर में कोहराम मच गया। किशोरी पर सख्ती की गई। शनिवार की शाम किशोरी घर से गायब हो गई। परिजनों ने लोकलाज के भय से मामले को छिपाए रख किशोरी की तलाश शुरू की। उसका रविवार की देर शाम तक किशोरी का सुराग नहीं लगा। युवक भी गांव से गायब मिला। रविवार की रात में किशोरी के पिता ने गांव के ही मोनू पुत्र रफीक सहित तीन के विरुद्ध अपहरण की तहरीर दी।
पुलिस ने तहकीकात कर देर रात में केस दर्ज कर लिया। प्रकरण दो समुदायों व फैल रहे आक्रोश के मद्देनजर पुलिस ने किशोरी व नामजदों की तलाश में सभी संभावित स्थानों पर रविवार की रात में ही दबिश का सिलसिला तेज कर दिया। सोमवार की सुबह लगभग आठ बजे गांव की कुछ महिलाएं गन्ने के खेत में गई। वहां उन्होंने किशोरी व युवक को भूमि पर बेहोशी की हालत में पड़े देखा। दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे। शरीर मे अकड़न भी आती जा रही थी। यह खबर जंगल की आग की तरह फैली किसी ने इसकी सूचना थाने पर दी। गांव के लोग दोनों को वाहन पर लाद जिला अस्पताल ले जाने की तैयारी में थे। इसी दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसएचओ संजय कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। एएसपी ग्रामीण रवींद्र सिंह, सीओ महसी त्रिवेणी प्रसाद दुबे ने गांव का दौरा कर एसएचओ को आवश्यक हिदायतें दी। एएसपी ग्रामीण रवींद्र सिंह, सीओ महसी त्रिवेणी प्रसाद दुबे, एसएचओ संजय कुमार सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर किशोरी व युवक की स्थित का जायजा लिया। एएसपी ने बताया कि किशोरी व युवक को लखनऊ मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें