ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच : हाईटेंशन लाइन के करंट से किशोर की मौत

बहराइच : हाईटेंशन लाइन के करंट से किशोर की मौत

बहराइच जिले में खेत में धान का पौध लगाए जाने के दौरान खेत की तरफ गए एक किशोर हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया। करंट से झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे से परिजनों में हाहाकार मच गया। पुलिस को बिना...

बहराइच : हाईटेंशन लाइन के करंट से किशोर की मौत
हिन्दुस्तान संवाद ,बहराइच। Fri, 14 Jun 2019 06:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच जिले में खेत में धान का पौध लगाए जाने के दौरान खेत की तरफ गए एक किशोर हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया। करंट से झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे से परिजनों में हाहाकार मच गया। पुलिस को बिना जानकारी दिए शव को सुपर्द ए खाक कर दिया गया।

रिसिया थाने के निबिया हुसैनपुर के मजरे मुकाम में गुरुवार को दोपहर गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में भाड़े पर कलीम उर्फ प्रधान ट्रैक्टर से जुताई करने गया था। उस खेत में पानी होने से धान के पौध भी बैठाए जा रहे थे। उस खेत के बीच से विद्युत लाइन गुजरी हुई थी, लेकिन आंधी पानी में तार पर लगा जाल उखड़ कर लटक गया था। इसी दौरान कलीम का 13 वर्षीय बेटा फैजान भी खेत में पहुंच गया। उसने लटकते तार के जाल को छू लिया। जिससे वह करंट की चपेट में आ गया। उसकी झुलस कर मौत हो गई। परिजनों ने इसकी सूचना कहीं न देकर आनन फानन में शव को सुपर्द ए खाक कर दिया है। एसएचओ जयदीप दुबे ने बताया कि कोतवाली में ऐसी कोई सूचना नहीं आई है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें