ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच : बालक की गला घोंटकर हत्या, खेत में फेंका शव

बहराइच : बालक की गला घोंटकर हत्या, खेत में फेंका शव

बहराइच जिले में एक बालक की लाश देर रात उसके पिता के खेत में मिली। बालक के परिजनों में कोहराम मच गया। पीड़ित पिता ने गांव की ही दो महिलाओं सहित तीन को नामजद कर हत्या की धारा में केस दर्ज कराया है।...

बहराइच : बालक की गला घोंटकर हत्या, खेत में फेंका शव
हिन्दुस्तान संवाद , बहराइच। Sun, 17 Mar 2019 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच जिले में एक बालक की लाश देर रात उसके पिता के खेत में मिली। बालक के परिजनों में कोहराम मच गया। पीड़ित पिता ने गांव की ही दो महिलाओं सहित तीन को नामजद कर हत्या की धारा में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने रविवार को सुबह लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

रिसिया थाने के सुजातपुर गांव निवासी तेज बहादुर पुत्र विश्वनाथ का दस वर्षीय पुत्र श्यामलाल शनिवार की शाम गांव के बाहर बकरी चरा रहा था। काफी रात बीतने पर भी जब श्याम लाल घर  नहीं आया। तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। बालक की लाश खेत में मिली। उसके गले पर स्याह निशान मिले। बालक की लाश मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। रविवार की सुबह परिजनों की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। 
एसएचओ जयदीप दुबे ने बताया कि तहकीकात की जा रही है।

पीड़ित पिता की तहरीर पर गांव के ही अजय चौहान व दो महिलाओं सहित तीन को नामजद कर हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें