ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच : बैलगाड़ी में घुसी बाइक, एक की मौत

बहराइच : बैलगाड़ी में घुसी बाइक, एक की मौत

बहराइच- लखनऊ हाईवे पर दो बाइक सवार गुरुवार की रात एक गन्ना लदी बैलगाड़ी में घुस गए। इस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका  ट्रामा सेंटर लखनऊ में इलाज...

बहराइच : बैलगाड़ी में घुसी बाइक, एक की मौत
हिंदुस्तान संवाद ,जरवल बहराइच। Fri, 14 Dec 2018 02:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच- लखनऊ हाईवे पर दो बाइक सवार गुरुवार की रात एक गन्ना लदी बैलगाड़ी में घुस गए। इस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका  ट्रामा सेंटर लखनऊ में इलाज चल रहा है।
जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम अट्ठईसा निवासी 55 वर्षीय शौकत अली पुत्र माशूक अली अपने बेटे 18 वर्षीय मेराज अली पुत्र शौकत अली अपनी बेटी के घर घूरनपुर बाइक से जा रहे थे। गुरुवार की रात लखनऊ बहराइच हाईवे पर स्थित मुस्तफाबाद गांव के पास पहुंचने पर गन्ना लदी बैलगाड़ी में घुस गए। जिससे बाइक चालक शौकत अली की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मेराज अली गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  ग्रामीणों की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। दूसरी ओर मृतक का शव थाना जरवल रोड की पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहराइच भेज दिया है।
 प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम से वापस आने के बाद लाश परिजनों को सौंप दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें