DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच : गिलास मांगने पर दुकानदार ने किशोर पर उड़ेली खौलती चाय

केस दर्ज

पड़ोसी को देखने आया किशोर चार की दुकान पर चाय लेने गया था

गिलास के मूल्य पर वाद-विवाद होने पर हुई घटना

40 फ़ीसदी झुलसा किशोर जिला अस्पताल में भर्ती

बहराइच। हिन्दुस्तान संवाद

जिला अस्पताल परिसर में चाय विक्रेता ने 16 वर्षीय किशोर पर खौलती चाय उड़ेल दी। इस हमले में किशोर 40 फीसदी से अधिक झुलस गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में भर्ती कराया गया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी चाय दुकानदार विक्की पाण्डेय और उसके तीन अन्य साथियों पर दलित उत्पीड़न के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार हैं। उन्हें तलाशा जा रहा है।

रिसिया थाना क्षेत्र के जमालुद्दीन ज्योत गांव निवासी ध्रुव कुमार अपने पड़ोसी को देखने जिला अस्पताल आया था। वह चाय खरीदने जिला अस्पताल के गेट पर स्थित विक्की की दुकान पर पहुंचा। जहां उसने चाय खरीदी और प्लास्टिक के चार गिलास मांगे। दुकानदार उस गिलास की कीमत भी चार रुपए अलग से मांग रहा था। जबकि ध्रुव कुमार का कहना था कि 4 गिलास महज दो रुपए का मिलता है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। कुछ ही देर में गाली-गलौज फिर मारपीट होने लगी। मौके पर मौजूद ध्रुव कुमार के चाचा ने हस्तक्षेप किया तो चाय विक्रेता ने अपने साथियों के साथ उनसे भी मारपीट की। किशोर के चाचा बिहारीलाल ने बताया कि चाय विक्रेता ने जान से मारने के इरादे से उस पर खौलती हुई चाय उड़ेल दी। ध्रुव ने सिर पर चाय गिरने से बचाया, जिससे उसका हाथ भी झुलस गया, लेकिन गर्दन, पीठ व शरीर के अन्य हिस्सों पर चाय गिर जाने से वह गम्भीर रूप से झुलस गया।

चिकित्सक डॉ. शिवम मिश्रा ने बताया कि फिलहाल झुलसा हुआ किशोर खतरे से बाहर है, लेकिन यदि झुलसे हुए हिस्से में किसी प्रकार का संक्रमण होता है तो स्थिति गंभीर हो सकती है। ध्रुव कुमार की तहरीर पर पुलिस ने विक्की पाण्डेय, रूपेश पाण्डेय, संदीप पाण्डेय और रमन श्रीवास्तव पर दलित उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक दुकान बंद कर मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद सवाल यह भी उठ रहा है कि परिसर में किसी अराजकतत्व को दुकान किस आधार पर आवंटित की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich On demanding a glass the shopkeeper hot tea picked up on teenager