ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइचः पैसेंजर ट्रेन में मिला अवैध कच्ची शराब का जखीरा

बहराइचः पैसेंजर ट्रेन में मिला अवैध कच्ची शराब का जखीरा

बहराइच जिलाधिकारी के निर्देश पर आबकारी महकमे की ओर से चलाए जा रहे अभियान में पैसेंजर ट्रेन की बोगियों से कच्ची शराब मिली है। तीन थानों के अलग अलग गांवों में दबिश के दौरान कच्ची शराब की भट्ठियां, लहन,...

बहराइचः पैसेंजर ट्रेन में मिला अवैध कच्ची शराब का जखीरा
हिन्दुस्तान संवाद ,बहराइच। Mon, 19 Aug 2019 12:18 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच जिलाधिकारी के निर्देश पर आबकारी महकमे की ओर से चलाए जा रहे अभियान में पैसेंजर ट्रेन की बोगियों से कच्ची शराब मिली है। तीन थानों के अलग अलग गांवों में दबिश के दौरान कच्ची शराब की भट्ठियां, लहन, उपकरण, विदेशी शराब बरामद की गई। दबिश पड़ते ही आरोपी फरार हो गए। आबकारी महकमे की ओर से केस दर्ज किया गया है।

जिला आबकारी अधिकारी प्रगल्लभ लवानियां ने बताया कि आबकारी निरीक्षक अरविंद कुमार सिंह व सुनील कुमार  अपनी टीम के साथ रविवार को मिहींपुरवा रेलवे स्टेशन पर कुछ बोगियों में लावारिस हालत में कच्ची शराब बरामद की। इसी टीम ने नानपारा कोतवाली के बदलू भगतपुरवा, मुर्तिहा कोतवाली के सेमरी मलमला, रुपईडीहा थाने के डाकूआ गांव में दबिश दी गई । इन गांवों में भी दबिश पड़ते ही कच्ची शराब बना रहे लोग फरार हो गए। यहां पर भट्ठियां, लहन व उपकरणों को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। कुल 350 लीटर कच्ची शराब, 150 शीशी नेपाल की डिस्टलरी में बनी सौफी कर्णाली ब्रांड शराब  बरामद की गई। फरार लोगों की जानकारी लेकर आबकारी अधिनियम के तहत चार केस दर्ज किए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें