DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच : बुखार से गर्भस्थ शिशु समेत चार की मौत 

विकास खंड गोंदलामऊ के गांव नटवलग्रंट जमुनापुर में बुखार ने गर्भस्थ शिशु सहित चार लोगों की जान ले ली। बुखार से पीड़ित गर्भवती महिला और गर्भस्थ शिशु ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। बालिका और बुजुर्ग की गांव में मौत हो गई।
गोंदलामऊ के गांव नटवलग्रंट जमुनापुर में संक्रामक रोग का कहर जारी है। शुक्रवार को बुखार ने गर्भस्थ शिशु समेत गांव के चार लोगों की जान ले ली। जानकारी के अनुसार लगभग एक सप्ताह से बुखार से पीडि़त आशा देवी (28) पत्नी सतीश कुमार को तीन दिन पूर्व जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। महिला आठ माह से गर्भवती थी। शुक्रवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 
दूसरी ओर गांव में ही स्वास्थ्य टीम से दवा ले रही बुखार पीड़ित सुषमा देवी (10) ने भी दम तोड़ दिया। वह एक सप्ताह से अधिक समय से बुखार की चपेट में थी। बुखार का कहर यहीं नहीं थमा। कुछ देर में ही गांव के रमेश चंद (55) की हालत बिगड़ी। परिजन उन्हें उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कोरौना ले जा रहे थे, रास्ते में उनकी मौत हो गई। एक ही दिन में हुई चार मौतों से गांव में कोहराम मच गया। जानकारी पर क्षेत्रीय लेखपाल व चिकित्सकों की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। क्षेत्र में अब तक बुखार की चपेट में आकर नौ लोग अपनी जान गवां चुके हैं।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: Four death from fever