DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच : दो दिनों से लापता युवक की पुलिया के नीचे मिली लाश 

1 / 2

2 / 2

PreviousNext

बेहड़ा बाजार से मटेरा कला जाने वाले मार्ग पर स्थित पुलिया के नीचे शनिवार की सुबह एक युवक की लाश मिली है। पानी में होने की वजह से लाश फूल गई है। शव की पहचान हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक नशे का आदी बताया जा रहा है। उसके पिता तीर्थ यात्रा पर गए थे। एकलौते बेटे की मौत की जानकारी मिलने पर वे गांव लौट रहे हैं।
खैरीघाट थाने के बेहडा बाजार से मटेरा कला जाने वाले मार्ग पर राहगीरों ने पुलिया के नीचे एक युवक की लाश पानी में पड़ी देखी। कुछ ही देर में वहां लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर कुछ देर बाद ही प्रभारी थानाध्यक्ष जितेन्द्र पाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।  लाश को पानी से बाहर निकलवाया गया। पहचान के प्रयास शुरू हुए। लोगों ने शव की पहचान मटेरा कला निवासी 32 वर्षीय विनीत पुत्र बसंत लाल मिश्र उर्फ बसंती  के रूप में की। विनीत की लाश मिलने की जानकारी होते ही घर में हाहाकार मच गया। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों का कहना है कि युवक गुरुवार की  सुबह घर से निकला था।  शाम को वापस नहीं पहुंचने पर परिजनों ने काफी तलाश की, परन्तु उसका  कोई पता नहीं लगा।  
पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के पिता तीर्थ यात्रा पर गए हैं। बेटे की मौत की जानकारी जानकारी मिलने पर वह गांव के लिए रवाना हो गए हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट होगी। तहकीकात की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: found dead body of the young man