DA Image
27 जनवरी, 2021|12:17|IST

अगली स्टोरी

बहराइचः मजदूरी मांगने पर पिता व गर्भवती पुत्री को पीटा 

एक व्यक्ति गांव के ही तीन युवकों को राजस्थान प्रांत के अजमेर में मजदूरी के लिए ले गया था। उसे तीन महीने तक मजदूरी नहीं मिली। इसकी जानकारी होने पर मजदूरी मांगने गए मजदूर युवकों के पिता व गर्भवती बहन को बेरहमी से पीटा गया। जिससे उसका गर्भपात हो गया। घटना की तहरीर दिए जाने पर पुलिस ने केस दर्ज कर शिशु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मोतीपुर थाने के सुमई गौढ़ी निवासी दलित बालक राम के तीन पुत्रों को कुछ माह पूर्व गांव का ही अजमेर पुत्र मुनव्वर राजस्थान में मजदूरी कराने को ले गया था। इन तीनों को काम की मजदूरी नहीं दे रहा था। मंगलवार शाम बालकराम अपनी गर्भवती बेटी उर्मिला के साथ अजमेर के घर मजदूरी मांगने गया, तो विवाद हो गया। जिस पर मुनव्वर, अनवर व शमशेर ने बालकराम पर हमला कर दिया। बेटी उर्मिला ने पिता को बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने उसको भी जमकर पीटा। जिससे घायल उर्मिला की हालत बिगड़ गई और उसका गर्भपात हो गया। घायलों को थाने लाए जाने पर पुलिस ने दोनों को मेडिकल के लिए मोतीपुर सीएचसी भेज दिया। 
एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित बालक राम की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट,  गर्भपात व दलित उत्पीड़न की धाराओं में केस दर्ज कर लिया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bahraich: Father and pregnant daughter beaten for demanding wages