ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच : कार की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

बहराइच : कार की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

रुपईडीहा- बहराइच हाईवे पर सुमेरपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार की ठोकर से बाइक सवार चार श्रमिक घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को बाबागंज सीएचसी भेजा। वहां से तीन गंभीर घायलों को जिला...

1/ 2
2/ 2
हिन्दुस्तान संवाद ,बहराइच। Sat, 12 Jan 2019 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

रुपईडीहा- बहराइच हाईवे पर सुमेरपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार की ठोकर से बाइक सवार चार श्रमिक घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को बाबागंज सीएचसी भेजा। वहां से तीन गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद एक घायल को मृत घोषित कर दिया। दो घायलों का इलाज चल रहा है।

रुपईडीहा थाने के रुपईडीहा बहराइच हाईवे पर सुमेरपुर गांव के पास शनिवार की सुबह लगभग दस बजे नानपारा से बाबागंज की ओर आ रही बाइक में विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने ठोकर मार दी। इस हादसे में नानपारा कोतवाली के लखैय्या निवासी 25 वर्षीय पटवारी पुत्र गोली कोरी, 23 जगदीश पुत्र पैरू, 22 वर्षीय संतोष पुत्र ज्ञान दास, केशवापुर निवासी 25 वर्षीय उमेश गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना होते ही कार का एक पहिया निकल गया। जिससे कार  छोड़कर चालक फरार हो गया । राहगीरों ने पुलिस की पीवीआर को सूचना दी। 

पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को सीएचसी चर्दा पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर अर्चित श्रीवास्तव ने गंभीर रूप से घायल उमेश, संतोष, पटवारी को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद पटवारी को मृत घोषित कर दिया। एसएचओ मधुप नाथ मिश्र ने बताया कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें