ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच : गुल्लावीर रेलवे क्रॉसिंग पर 21 लाख की चरस बरामद

बहराइच : गुल्लावीर रेलवे क्रॉसिंग पर 21 लाख की चरस बरामद

दरगाह थाने की पुलिस ने एक शातिर मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से नेपाली चरस बरामद की गई है। मादक पदार्थों की तस्करी में लम्बे समय से सक्रिय तस्कर चरस को ट्रेन के जरिए गोंडा होकर...

बहराइच : गुल्लावीर रेलवे क्रॉसिंग पर 21 लाख की चरस बरामद
हिन्दुस्तान संवाद,बहराइच ।Tue, 26 Mar 2019 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

दरगाह थाने की पुलिस ने एक शातिर मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से नेपाली चरस बरामद की गई है। मादक पदार्थों की तस्करी में लम्बे समय से सक्रिय तस्कर चरस को ट्रेन के जरिए गोंडा होकर दिल्ली ले जाने की फिराक में था।

एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी थानेदारों को ठोस सुरक्षा की हिदायत दी है। वह स्वयं रात में अचानक किसी इलाके में पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। दरगाह एसएचओ प्रेम प्रकाश पांडेय को सोमवार की रात लगभग एक बजे जानकारी मिली कि नेपाल से तस्करी कर लाए गए मादक पदार्थ को लेकर कोई तस्कर श्रीदेवी गुल्लावीर मंदिर रोड स्थित इलाके से निकल कर कहीं जाने वाला है।

उन्होंने अफसरों को जानकारी दी। एएसपी सिटी अजय प्रताप सिंह व सीओ सिटी टीएन दुबे के पर्यवेक्षण में उपनिरीक्षक राकेश कुमार सिंह, कांस्टेबल मोहम्मद फहीम, मनोज कुमार को साथ लेकर श्रीदेवी गुल्लावीर मंदिर रोड पर रेलवे क्रासिंग पर नाकेबंदी की गई। देर रात एक संदिग्ध युवक आता दिखा। उसे रोककर तलाशी ली गई, तो उसके पास से 1.100 किग्रा नेपाली चरस बरामद हुई। युवक की पहचान मंसूरगंज निवासी इकबाल के रूप में हुई। एसपी ने बताया कि बरामद चरस की अन्तरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत 21 लाख आंकी गई है। गिरफ्तार आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें