ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच : आपत्तिजनक पोस्ट पर दर्ज कराया केस

बहराइच : आपत्तिजनक पोस्ट पर दर्ज कराया केस

बहराइच जिले में व्हाट्सएप के एक ग्रुप पर एक व्यक्ति के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट वायरल की गई। जिस पर पीड़ित ने स्क्रीन शाट के जरिए थाने में साक्ष्य देते हुए केस दर्ज कराया है। पुलिस तहकीकात कर रही...

बहराइच : आपत्तिजनक पोस्ट पर दर्ज कराया केस
हिन्दुस्तान संवाद ,बहराइच। Sun, 20 Oct 2019 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच जिले में व्हाट्सएप के एक ग्रुप पर एक व्यक्ति के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट वायरल की गई। जिस पर पीड़ित ने स्क्रीन शाट के जरिए थाने में साक्ष्य देते हुए केस दर्ज कराया है। पुलिस तहकीकात कर रही है। 

कैसरगंज के बढ़ौली निवासी हसीब शेख जो कि इलाके के क्षेत्र सदस्य पंचायत प्रतिनिधि भी हैं। वह व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े हैं। इस ग्रुप में 17 अक्तूबर को 15:39 पर तीन मोबाइल नम्बरों से आपत्तिजनक पोस्ट वायरल की गयी। हसीब शेख ने अपनी छवि सामाजिक तौर पर खराब करने, मानसिक परेशान करने लेकर थाने में तहरीर दी। कैसरगंज में दी तहरीर में हसीब शेख का कहना है उनकी छवि को खराब व बदनाम करने की नियत से एक साजिश के तहत ऐसा किया गया है और ग्रुप के कुछ सदस्यों के भी कई नंबरों पर अमर्यादित पोस्ट को वायरल किया गया है। पीड़ित की तहरीर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एसएचओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि तीन मोबाइल नम्बरों को ट्रेस किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें