DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

 बहराइच : बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी को गोली मारकर किया घायल

दुकान बंद करके रविवार की रात बाइक से घर जाते समय रास्ते में घात लगाए बाइक सवार हमलावरों ने कारोबारी को गोली मार दी। उसके गिरते ही मृत समझकर हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। हमले की वजह पता नहीं चल सकी है।

पयागपुर थाने के हटवा गोपाल निवासी बड़े लाल उर्फ अर्जुन सिंह पुत्र मोर सिंह रविवार की देर रात गिलौला रोड स्थित चंदवापुर चौराहा पर अपनी खाद बीज की दुकान बन्दकर बाइक से घर आ रहा था।

इसी दौरान शंभू टेकरी चौराहे से करीब 300 मीटर की दूरी पर पक्की सड़क पर बाइक सवार दो युवक घनश्याम पुत्र प्रदीप कुमार, बाबू पुत्र जगन्नाथ सामने से आ गए, यह दोनों बड़े लाल के साथ गाली गलौज करने लगे। कारोबारी के विरोध करने पर हमलावरों ने तंमचे से फायर कर दिया। जिससे युवक के कंधे और पैर में गोली लगी। गोली लगते ही घायल युवक गिर गया। हमलावर उसे मृत समझकर मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर के आसपास के लोग दौड़े। जिसकी सूचना लोगों ने घायल के परिजनों व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

घायल बड़ेलाल के मामा हटवा गोपाल निवासी हरिद्वार सिंह की तहरीर पर घनश्याम व बाबू के विरुद्ध हत्या के प्रयास की धाराओं में नामजद कर केस दर्ज कर लिया है। एसएचओ बृजेश कुमार पांडेय ने बताया कि वह वीवीआईपी डयूटी से सोमवार की शाम को ही लौटे हैं। केस दर्ज कर लिया गया है। तहकीकात की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: businessman injured