DA Image
26 नवंबर, 2020|4:16|IST

अगली स्टोरी

प्रधानमंत्री की आज बहराइच व बाराबंकी में जनसभाएं

बहराइच/बाराबंकी। हिन्दुस्तान टीम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को बहराइच और बाराबंकी में क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। इसे लेकर सोमवार को एडीजी, आईजी, डीआईजी व कमिश्नर के साथ कई अधिकारियों ने डेरा डाल दिया है।

बहराइच में प्रधानमंत्री की जनसभा मंडल के बहराइच से अक्षयवरलाल गौंड, गोण्डा से कीर्तिवर्धन सिंह, कैसरगंज से बृजभूषण शरण सिंह और श्रावस्ती से दद्दन मिश्र के समर्थन आयोजित की गई है। यह जनसभा मंगलवार को दोपहर 12 बजे बहराइच- नानपारा हाईवे पर स्थित चौपाल सागर के बगल मैदान में होगी। देवीपाटन रेंज के डीआईजी डा. राकेश कुमार सिंह ने सोमवार को सुरक्षा तैयारियों का जायजा लिया। जनसभा के मद्देनजर प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े बंदोबस्त किए हैं।

बहराइच की जनसभा के बाद प्रधानमंत्री शाम चार बजकर बीस मिनट पर हैदरगढ़ पहुंचेंगे। जहां वह ग्राम्यांचल महाविद्यालय के मैदान में बाराबंकी, सुल्तानपुर व रायबरेली लोकसभा सीट के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की जनसभा की सुरक्षा व्यवस्था में तीन हजार से अधिक पुलिसकर्मी व अधिकारियों की तैनाती हुई है। इसके अलावा बम डिस्पोजल स्क्वायट के साथ कई स्थानों पर मेटलडिटेक्टर लगाए जाएंगे। प्रधानमंत्री की जनसभा से दो घंटा पहले ही लखनऊ-सुल्तानपुर नेशनल हाईवे पर बड़े वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है।