अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच :कर्ज से परेशान युवक ने घाघरा में लगाई छलांग

1 / 2

2 / 2

PreviousNext

लखनऊ-बहराइच हाईवे पर घाघरा नदी पर बने संजय सेतु से शनिवार को भोर एक युवक ने  छलांग लगा दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके से बाइक, एक जोड़ी जूता,लाल रंग की शर्ट व बाइक की डिक्की से सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें मोबाइल नंबर के साथ कर्ज से परेशान होने की बात लिखी है। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है।
जरवल रोड थाना क्षेत्र स्थित घाघरा पर बने संजय सेतु से शनिवार को तड़के करीब 4:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि घाघरा पुल के पिलर संख्या 2 के पास एक बाइक यूपी 32 सीवाई 0730 सीबीजेड खड़ी है । उसी के पास एक जोड़ी जूता,लाल शर्ट व हेल्मेट भी है। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी श्याम बहादुर सिंह, वरिष्ठ एसआई ओपी त्रिपाठी,महिला आरक्षी सरिता चौधरी ने मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया। जहां बरामद शर्ट की जेब व बाइक की डिक्की में एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें कर्ज से परेशान होने की बात लिखी है। उसने लिखा है - नगमा मुझे इस घिनौने काम के लिए माफ करना। मैं कर्ज और उसका ब्याज नहीं अदा कर सकता। इसलिए अपनी मर्जी से आत्म हत्या कर रहा हूं। अम्मी अब्बू इसमें किसी का दोष नहीं, मुझे माफ करना।
सुसाइड नोट से छलांग लगाने वाले युवक की पहचान लखनऊ के खान कश्मीरी मोहल्ला थाना सहादतगंज निवासी 40 वर्षीय रजा आलम पुत्र अच्छन के रूप में हुई है।
थाना प्रभारी ने बताया कि युवक को नदी में छलांग लगाते किसी ने नहीं देखा है। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है । युवक की तलाश के लिए गोताखोरों के साथ पुलिस कर्मियों को लगाया गया है। अभी तक उसका पता नहीं चल सका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: A troubled young man leaped into the ghaghra