DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइचः रिश्तेदारी में आई बालिका का अपहरण कर किया रेप, मौके पर कई थानों की पुलिस व पीएसी तैनात

बहराइच जिले में रिश्तेदारी के शादी समारोह में शामिल होने परिजनों के साथ आई 5 वर्षीय बालिका का पड़ोसी गांव के युवक ने अपहरण कर रेप किया।  बालिका को घर में न पाकर उसकी तलाश शुरू हुई। गंभीरावस्था में बालिका अपहरण करने वाले युवक के घर पर मिली। जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बालिका को महिला कांस्टेबल की अभिरक्षा में मेडिकल को भेजा गया है। तनाव के मद्देनजर मौके पर कई थानों की पुलिस व पीएसी तैनात कर दी गई है। एसपी ने घटनास्थल का दौरा कर वारदात व कार्रवाई का ब्योरा लिया।

फखरपुर थाने के एक गांव में बुधवार की रात एक घर में शादी समारोह था। जिसमें रिश्तेदारी से काफी लोग आए थे। गोंडा जिले के परसपुर थाने के एक गांव निवासी परिवार के लोग भी शादी समारोह में शामिल होने आए थे। 5 वर्षीय बेटी भी उनके साथ में आई थी। 

बुधवार की रात में लगभग 10 बजे बालिका के वहां न दिखने पर उसकी तलाश शुरू हुई। बुधवार की रात लगभग डेढ़ बजे बालिका गंभीरावस्था में माधवपुर निवासी फहीम के यहां मिली। वह मौके से फरार हो चुका था। बालिका को थाने लाकर घटना की जानकारी दी गई। इस पर पुलिस ने बालिका को महिला कांस्टेबल गिरिजा यादव की अभिरक्षा में जिला महिला अस्पताल भेज दिया।
पीड़ित बालिका के पिता की तहरीर पर आरोपी फहीम पर अपहरण, रेप, पाक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

एसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि बालिका को महिला कांस्टेबल की अभिरक्षा में मेडिकल को भेजा गया है। बालिका के पिता की तहरीर पर अपहरण, रेप व पाक्सो अधिनियम में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: A kidnapped girl raped