DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइच : बिजली की शार्ट सर्किट से थोक दवा स्टोर में लगी आग

बहराइच रोडवेज बस स्टैंड रोड पर शुक्रवार की रात एक मेडिकल की थोक दुकान में बिजली के शार्ट सर्किट से आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल मौके पर पहुंच गया। जब तक आग पर काबू पाया जाता। दुकान में रखा सारा सामान जलकर नष्ट हो गया। इस अग्निकांड में लगभग 12 लाख रुपए की सम्पत्ति के नुकसान का अनुमान है।
कोतवाली नगर के रोडवेज रोड पर विक्रम होटल के पास बड़ी हाट निवासी फैजुल रहमान पुत्र यासीन खां की इंदिरा मेडिकल एंजेसी नाम से  दवा की थोक दुकान है। शुक्रवार की रात  लगभग 9 बजे वह दुकान बंद कर घर चले गए। कुछ देर बाद उन्हें किसी ने काल कर जानकारी दी कि उनकी दुकान से धुआं व आग की लपटे उठ रही हैं। जब तक वह दुकान पर पहुंचे। लोगों की भीड़ लग चुकी थी। दमकलकर्मी आग बुझाने की कोशिश में जुटे थे। सघन इलाके में आग लगने से आसपास के मकान के लोग खौफजदा थे। 
कड़ी मशक्कत के बाद लगभग चार घंटे में आग पर तो काबू पा लिया गया, लेकिन दुकान में रखी सभी दवाएं, कम्प्युटर, फर्नीचर, कांउटर आदि को आग की लपटे निगल चुकी थीं। सूचना मिलते ही नगर कोतवाल प्रेम प्रकाश पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। कारोबारी फैजुल रहमान ने बताया कि लगभग 12 लाख रुपए की सम्पत्ति का नुकसान होने का अनुमान है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: A fire in the bulk drug store from the electricity short circuit