Bahraich: A fire in five shops - बहराइचः पांच दुकानों में लगी आग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहराइचः पांच दुकानों में लगी आग

बहराइच जिले के पयागपुर बस स्टाप के पास शनिवार की रात पांच दुकानों में रहस्यमय परिस्थितियों में आग लग गई । कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाया।  दुकानों में रखा कोई सामान बचाया नहीं जा सका। इस हादसे में लगभग दो लाख की सम्पत्ति जलकर नष्ट होने का अनुमान है।

पयागपुर थाने के  पयागपुर बस स्टॉप पर शनिवार की रात लगभग 12 बजे रामलाल जायसवाल की परचून की दुकान में आग लग गई। आग फैलकर पड़ोस के  माधव राज वर्मा के होटल में आग लगी। जिसमें लगभग 30 हजार की सम्पत्ति जल कर नुकसान हुई है। कक्कू चूड़ी वाले की दुकान में भी आग लग गई। जिसमें नगदी सहित 50 हजार से अधिक का नुकसान हुआ। विकास की दुकान में  लगभग 40 हजार  का नुकसान का अनुमान लगाया गया है। इसी के बगल में गोमती प्रभु नारायण बाबू मिश्रा पान की गुमटी भी जलकर नष्ट हो गई। जिसमें हजारों रुपए के नुकसान होने का अनुमान है।

पीड़ितों ने भारी बारिश के बावजूद आग लगने पर हैरानगी जताई है। रंजिशन आगजनी की आशंका जताई गई है। आग लगने से दुकानदारों में रोजी-रोटी का सवाल खड़ा हो गया है। प्रशासन की तरफ से उन्हें अभी तक किसी प्रकार का अहेतुक सहायता नहीं प्रदान की गई है। उपनिरीक्षक जर्नादन राम ने बताया कि आग लग गई थी। जिसे लोगों ने बुझा लिया था। कोई तहरीर नहीं आई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahraich: A fire in five shops