ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबहराइच : आसाम रोड पर कार व बाइक सवार तस्करों से 14 लाख की स्मैक बरामद

बहराइच : आसाम रोड पर कार व बाइक सवार तस्करों से 14 लाख की स्मैक बरामद

बहराइच जिले में स्वाट टीम व दरगाह थाने की पुलिस की संयुक्त टीम ने आसाम रोड के पास शनिवार की देर रात बाइक सवार तीन मादक पदार्थ तस्करों के पास से 14 लाख की स्मैक बरामद की है जबकि एक तस्कर फरार हो गया।...

बहराइच : आसाम रोड पर कार व बाइक सवार तस्करों से 14 लाख की स्मैक बरामद
हिन्दुस्तान संवाद , बहराइच । Sun, 24 Mar 2019 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच जिले में स्वाट टीम व दरगाह थाने की पुलिस की संयुक्त टीम ने आसाम रोड के पास शनिवार की देर रात बाइक सवार तीन मादक पदार्थ तस्करों के पास से 14 लाख की स्मैक बरामद की है जबकि एक तस्कर फरार हो गया। पुलिस ने तस्करों की गहन तलाशी ली। कार छोड़कर फरार तस्कर की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है।

एसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि कुछ पड़ोसी जिलों से मादक पदार्थों की तस्करी की गति विधियों की भनक लगी थी। जिस पर स्वाट टीम प्रभारी विनोद कुमार यादव व उनकी टीम को तस्करों की गिरफ्तारी को निर्देश दिया गया। स्वाट प्रभारी को शनिवार की देर रात पता चला कि कि कुछ तस्कर आसाम रोड की ओर से होकर मादक पदार्थों को ले जाने वाले हैं, उन्होंने अफसरों को जानकारी दी। 

एएसपी सिटी अजय प्रताप सिंह व सीओ टीएन द्विवेदी के पर्यवेक्षण में स्वाट टीम प्रभारी ने अपनी टीम के निरीक्षक मनीष कुमार पांडेय, हेड कांस्टेबल काजी अफजाल अख्तर, कांस्टेबल विजय नारायण, जीतेन्द्र यादव, ज्ञान बहादुर सिंह, सुनील यादव, नवनीत मिश्रा, मोहम्मद अख्तर, रवि प्रताप यादव, प्रदीप कुमार, नितिन अवस्थी को साथ लेकर दरगाह थाने सम्पर्क साधा। वहां से वरिष्ठ उपनिरीक्षक विजय कुमार सिंह, उपनिरीक्षक अजय कुमार पांडेय, कांस्टेबल वीरपाल यादव, मुकेश पाठक को साथ लेकर आसाम रोड पर नाकेबंदी की गई। 

देर रात एक बाइक पर सवार तीन युवक आते दिखे। उसके पीछे एक आल्टो कार आ रही थी। जैसे ही पुलिस टीम ने इन वाहनों को रुकने का संकेत किया। कार सवार छलांग लगाकर फरार हो गया। बाइक सवार युवकों ने भागने की कोशिश की। संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर तीनों युवकों को पकड़ लिया। तलाशी में तीनों के पास से 138.4 ग्राम स्मैक, तीन मोबाइल, 6050 रुपए बरामद हुए। 

एसपी ने बताया कि तीनों युवकों की पहचान नगर कोतवाली के छोटी तकिया बकरा मंडी निवासी नदीम, दरगाह थाने के पलरी बाग निवासी मोहम्मद फैसल, सलारगंज रैदास मंदिर के निकट निवासी मोहम्मद सिराज के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि कार से फरार हुआ नसीम बाराबंकी जिले के कुर्सी थाने के ब्राह्मी निवासी है। जो इन लोगों को स्मैक सप्लाई करता था। उसकी तलाश की जा रही है। बरामद कार व बाइक के स्वामित्व के बारे में तहकीकात की जा रही है। आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। बरामद स्मैक की अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत 14 लाख आंकी गई है। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें