DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैडमिंटन टूर्नामेंट: शोएब और सूफियान की जोड़ी ने 2-0 से जीता मैच   

1 / 4

2 / 4

3 / 4

4 / 4

PreviousNext

 गोंडा के इटियाथोक में स्व. लक्ष्मण शरण मौर्य बैडमिंटन टूर्नामेंट प्रतियोगिता के फाइनल में ग्रामीण अंचलों के खिलाडियों ने बैडमिंटन प्रतियोगिता मे अपना दम खम दिखाया। बाल विद्या मंदिर इंटर कालेज में चल रहे फाइनल मैच में खिलाडियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर शील्ड पर कब्जा किया। जूनियर वर्ग के फाइनल युगल मैच मे रुद्र एवं युवराज और शोएब एवं सूफियान के बीच कड़ा मुकाबला हुआ।

दो सेटों में शोएब और सूफियान की जोड़ी ने 2-0 से मैच को जीत लिया। जूनियर वर्ग के एकल मुकाबला ज्ञानेंद्र और विक्की सोनी के बीच खेला गया। दो सेटों मे खेले गए एकल मुकाबले मे विक्की सोनी ने ज्ञानेंद्र को 15-11 और 15-9 से हराकर एकल मुकाबला जीत लिया। सीनियर युगल मुकाबला बड़ा ही टक्कर का रहा। ग्रामीण क्षेत्रों से जुड़े खिलाडियों ने फाइनल मुकाबले मे अच्छा प्रदर्शन कर खूब वाह वाही लूटी।

सीनियर युगल में दो सेटों में खेले गए मैच में मुरलीधर तिवारी और रमापति पांडे की जोड़ी ने गुलाब तिवारी और दीपक मौर्य की जोड़ी को 2-0 से जीतकर ट्राफी पर कब्जा जमाया। सीनियर एकल मुकाबला पिंटू सोनी और लक्की के बीच खेला गया। पिंटू सोनी ने सीनियर एकल मुकाबला 2-1 से जीत लिया।

फाइनल मैच में सभी प्रतिभागियों को खंड शिक्षा अधिकारी रामराज प्रधानाचार्य पीडी मिश्रा ने संयुक्त रूप से खिलाडियों को मेडल और पुरस्कार दिए। इस अवसर पर जितेंद्र मौर्य, अंबरीश मिश्रा, विकास पांडे, आमिर खान, शाहरुख, बबलू जैन, दुर्गा गुप्ता, मो ज़ैद, अरविंद गाँधी, ज्ञानेंद्र मौर्य, ज़ुऩेद चौधरी, तारिक चौधरी, अनुराग तिवारी, दीपक मौर्य, ड़ा रामराज सहित आदि लोग मौज़ूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Badminton tournaments: Shoaib and Sufian win match 2-0