Bad elements entered the Ganesh worship pandal, clash with pujari - गणेश पूजा पांडाल में घुसकर शरारती तत्वों ने बवाल काटा DA Image
16 दिसंबर, 2019|6:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गणेश पूजा पांडाल में घुसकर शरारती तत्वों ने बवाल काटा

रिसिया कस्बे के इंदिरा नगर में हनुमान मंदिर पर चल रहे गणेश पूजा के दौरान बुधवार की देर रात समुदाय विशेष के एक दर्जन से अधिक युवकों ने मंदिर में घुसकर बवाल काटा। 
उपद्रवियों ने पुजारी व कमेटी के सदस्यों से अभद्र व्यवहार करते हुए हाथापाई की। नागरिकों के आ जाने पर शरारती तत्व फरार हो गए। वारदात की जानकारी होते ही एसएचओ आरपी यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने केस दर्ज कर पांच उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
रिसिया कस्बा स्थित हनुमान मंदिर परिसर में बुधवार की रात लगभग 9 बजे गणेश पूजा कमेटी के सदस्य पूजा की तैयारी में लगे थे। उसी समय एक दर्जन से अधिक दूसरे समुदाय के युवक मंदिर में चप्पल पहने घुस आए, शरारती तत्व कैसेट बजाने को लेकर पुजारी को धमकाने लगे और परिसर स्थित कमेटी के सदस्यों से हाथापाई कर अभद्र व्यवहार किया। 
इस दौरान पूजा करने पहुंची बालिकाओं, किशोरियों और महिलाओं में भगदड़ मच गई। यह सब भागकर घर पहुंचे, और पूजा पंडाल की जानकारी लोगों को दी। यह बात आग की तरह बाजार में फैल गई। नाराज लोग मंदिर परिसर की ओर दौड़े। इसकी भनक मिलते ही उपद्रवी फरार हो गए। 
जानकारी मिलते ही सीओ रिसिया केशकरन सिंह चौहान, रिसिया एसएचओ आरपी यादव, दरगाह एसओ संजय कुमार दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। गणेश पूजा कमेटी के अध्यक्ष की ओर से पांच नामजद व दस अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है। 
पुलिस ने देवीपुरा निवासी जुबेर पुत्र जाबिर, रिजवान, इश्तियाक, आजादनगर निवासी फैज, ऋषि नगर निवासी साहिल सहित पांच नामजद व दस अज्ञात के विरुद्ध बलवा, मारपीट, धमकी, धार्मिक भावनाओं को भड़काने का केस दर्ज कर लिया है। 
रिसिया के एसएचओ आरपी यादव ने बताया कि सभी नामजद आरोपियों जुबेर, फैज, साहिल, रिजवान व इश्तियाक को गिरफ्तार कर लिया गया है। कस्बे में एहतियात के तौर पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bad elements entered the Ganesh worship pandal, clash with pujari