DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश यादव से मिले पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी, राजनैतिक मामलों पर हुई चर्चा

akhilesh yadav and Aziz Qureshi

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से शुक्रवार को जहां यूपी एवं उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने मिलकर राजनीतिक हालात पर चर्चा की। वहीं राजस्थान के साहित्यकार एवं प्रमुख समाज सेवी डा. मदन यादव एवं श्रीमती वंदना यादव के साथ समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव उमा प्रताप सिंह व छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वीराज गाली ने भेंटकर वहां होने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी की स्थिति की जानकारी दी। 

दो दिन पूर्वांचल में मोदी,एक्सप्रेस-वे सहित 900 करोड़ की देंगे सौगात

सपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि विदेश से लौटे यादव से शुक्रवार को भी यूपी के कई पूर्व मंत्रियों एवं विधायकों ने मुलाकात की। कई साधु-महात्मा और मौलाना भी गर्मजोशी से मिले और उन्होंने आम की टोकरियां भी भेंट की। पटना में सुपर-30 कोचिंग के संचालक आनंद ने श्री यादव को प्रतिभाशाली छात्रों की प्रतियोगी परीक्षाओं में तैयारी कराने के संबंध में जानकारी दी।

अयोध्या विवाद:SC में बोला शिया वक्फ बोर्ड-मस्जिद इस्लाम का हिस्सा नहीं

 कई महिलाओं ने प्रदेश में असुरक्षा के माहौल पर चिंता जताई। श्री यादव ने कहा कि एक तरफ तो भाजपा महिलाओं को आत्म निर्भर बनाने और 'बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओं' का ढिंढोरा पीटती रहती है, वहीं राजधानी लखनऊ में भी बच्चियों का जीवन सुरक्षित नहीं रह गया है। आए दिन बलात्कार और हत्याओं की घटनाएं हो रही है। भाजपा सरकार ने 1090 और यूपी 100 को पूरी तरह निष्क्रिय बना दिया है।  
        

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aziz qureshi met with sp president akhilesh yadav