DA Image
24 फरवरी, 2020|1:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या : संदिग्ध हालात में युवक की मौत

संदिग्ध हालात में एक युवक की मौत हो गई है। युवक का लटकता हुआ शव बरामद हुआ है। शव से दुर्गंध आ रही थी। माना जा रहा है कि युवक की मौत दो दिन पहले हुई है। मामला कैंट थाना क्षेत्र के ककरही बाजार का है।
कैंट थाना क्षेत्र के ककरही बाजार में धारा रोड के ढलान के पास स्थित एक मकान में फूलराज का 35 वर्षीय पुत्र राज अपने परिवार के साथ रहता था। तीन दिन पहले पत्नी अपने मायके चली गई थी। शनिवार को अनहोनी की सूचना मिलने के बाद पहुंची कैंट पुलिस ने शव को घर से बाहर निकाला। शव एक फांसी के फंदे से लटक रहा था और सड़ने लगा था। उससे दुर्गंध आ रही थी। जांच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि युवक ने दूसरा विवाह कर रखा था और उसका अक्सर पत्नी से विवाद होता था।
कैंट थाना के प्रभारी निरीक्षक आरके राणा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रकरण आत्महत्या का है। श्री राणा ने बताया कि छानबीन की जा रही है। छानबीन व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही वास्तिवक स्थिति स्पष्ट होगी। उन्होंने बताया कि फिलहाल परिजनों की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ayodhya: Youth killed in suspicious circumstances