ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊबाराबंकी में अयोध्या के युवक का शव बरामद

बाराबंकी में अयोध्या के युवक का शव बरामद

बाराबंकी जिले के  रामसनेहीघाट  थाना अंतर्गत कोटवा सड़क कस्बे में रविवार की सुबह एक बाग से 25 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद कर के पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भिजवा दिया। जानकारी के...

बाराबंकी में अयोध्या के युवक का शव बरामद
हिसं, रामसनेहीघाट (बाराबंकी) Sun, 17 Mar 2019 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी जिले के  रामसनेहीघाट  थाना अंतर्गत कोटवा सड़क कस्बे में रविवार की सुबह एक बाग से 25 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद कर के पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भिजवा दिया।

जानकारी के मुताबिक कोटवा सड़क स्थित पेट्रोल पंप के सामने लगी बाग़ में रविवार की सुबह एक युवक का शव पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया तो उसकी शिनाख्त अयोध्या जनपद के पटरंगा थाना अंतर्गत बकौली निवासी इमरान उर्फ लइक पुत्र यूसुफ के रूप में हुईं। ग्रामीणों के मुताबिक इमरान मार्फीन के नशे का आदी था। शायद उसकी ओवरडोज के चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस की सूचना पर इमरान के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उनके मुताबिक इमरान कई दिनों से घर नहीं गया था। इसकी खोजबीन की जा रही थी।

पुलिस ने इमरान के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया है कोतवाली निरीक्षक आलोक मणि त्रिपाठी के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें