ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअयोध्या फैजाबाद में बनेगी फिल्म ‘आवाज दो’

अयोध्या फैजाबाद में बनेगी फिल्म ‘आवाज दो’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से देश में शुरू हुआ स्वच्छता मिशन के तहत एक और जहां पूरे देश में स्वच्छता को लेकर बड़े-बड़े अभियान चलाए जा रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के लोगों को स्वच्छता के...

अयोध्या फैजाबाद में बनेगी फिल्म ‘आवाज दो’
निज संवाददाता, फैजाबाद Thu, 16 Aug 2018 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से देश में शुरू हुआ स्वच्छता मिशन के तहत एक और जहां पूरे देश में स्वच्छता को लेकर बड़े-बड़े अभियान चलाए जा रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने और उन्हें स्वच्छ का महत्व समझाने के लिए एक फिल्म भी बनने जा रही है। इस फिल्म की संपूर्ण शूटिंग अयोध्या और फैजाबाद में की जाएगी । इस फिल्म को नाम दिया गया है 'आवाज दो'।
फिल्म के निर्देशक आजमगढ़ निवासी संतोष श्रीवास्तव ने मीडिया से बातचीत में बताया कि यह फिल्म लगभग डेढ़ घंटे की होगी, जिसकी पूरी शूटिंग अयोध्या व फैजाबाद में की जाएगी। आवा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म स्वच्छता के प्रति लोगों को आकर्षित करने का प्रयास है। इस फिल्म को एक ग्रामीण संघर्षशील महिला की गाथा पर फिलमाया जाएगा। फिल्म के निर्देशक संतोष ने बताया कि फिल्म में स्थानीय कलाकारों की प्रमुख भूमिकाएं होंगी। कई दर्जन फिल्मों में काम कर चुके आवाज दो फिल्म के निदेशक संतोष ने बताया कि इस फिल्म में एक एंकर का भी रोल है। जिसे अदा करने के लिए उनकी बात भोजपुरी कलाकार एवं दिल्ली के भाजपा सांसद प्रमोद तिवारी से चल रही है।
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बुधवार को फिल्म का मुहूर्त शहर के देवकाली बाईपास स्थित एक रेस्टोरेंट में सांसद लल्लू सिंह ने दीप प्रज्ज्वलन के बाद फिल्म ‘आवाज दो’ के पोस्टर का लोकार्पण करके किया। इस अवसर पर उपनिदेशक पंचायत के अलावा डीपीआरओ सत्य प्रकाश, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह, डॉ. मनीष सिंह, डॉ. अरविन्द सिंह, फिल्म की निर्माता सीमा सिंह व राजन सिंह, फिल्म के निदेशक संतोष श्रीवास्तव, फिल्म के लेखक अशोक गुप्त, मंजू सिंह चेयरमैन उप गन्ना समिति विक्रमजोत बस्ती, आनंद सिंह,आरपी सिंह,गिरिश चंद वित्त एवं लेखाधिकारी माध्यमिक, आनन्द प्रताप बंटू, डॉ. अनुज, मुकेश, दीपक, केपी सिंह, इंद्रभान सिंह, अखण्ड सिंह डिम्पल,टीपू सिंह, अनूप, विष्णु सिंह व जिला पंचायत सदस्य सुलतानपुर भुजगराज सिंह मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें