ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअयोध्या : शिक्षक हत्याकांड सहित चोरी की दो वारदात का खुलासा 

अयोध्या : शिक्षक हत्याकांड सहित चोरी की दो वारदात का खुलासा 

अयोध्या जिले में शिक्षक इंद्रदेव कुमार हत्याकांड सहित दो चोरी की वारदात का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। वारदात में शामिल आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। हत्या में प्रयुक्त चाकू और चोरी गए...

अयोध्या : शिक्षक हत्याकांड सहित चोरी की दो वारदात का खुलासा 
हिंदुस्तान संवाद ,अयोध्या Tue, 06 Aug 2019 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या जिले में शिक्षक इंद्रदेव कुमार हत्याकांड सहित दो चोरी की वारदात का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। वारदात में शामिल आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। हत्या में प्रयुक्त चाकू और चोरी गए आभूषण सहित 6275 भी बरामद कर लिया गया है।

 पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एसके सिंह ने मंगलवार को पुलिस लाइन सभा कक्ष में पत्रकारों से बातचीत में बताया कि बिहार निवासी इन्द्र कुमार की हत्या में दुर्गेश कुमार , राम लुटावन और राजकरन शामिल रहे। आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ आरोपियों में से एक की मां के साथ शिक्षक जोर जबरदस्ती कर रहा था। इसी बात से नाराज होकर उसकी चाकू से गला रेत कर हत्या की गई थी। उन्होंने बताया कि बीते दिनों प्राथमिक विद्यालय इटावा में आलोक कुमार घर हुई चोरी की वारदात के आरोपी भी पकड़ लिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले अशोक कुमार कोरी, अनु विश्वकर्मा व राघवेंद्र को अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपियों के कब्जे से आभूषण और 6275 बरामद हुए हैं। उन्होंने वारदात के खुलासे के लिए पटरंगा पुलिस और रौनाही थाने की पुलिस की सराहना की। पत्रकार वार्ता के दौरान सीओ सदर विरेंद्र विक्रम भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें