DA Image
13 जुलाई, 2020|1:29|IST

अगली स्टोरी

अयोध्या: संदिग्ध हालात में युवती ने फांसी लगाकर दी जान

ayodhya  suspected  hanged

बीकापुर कोतवाली क्षेत्र की ग्राम पंचायत कोछा के मजरे अहिरन का पुरवा में संदिग्ध परिस्थितियों में  युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
जानकारी के मुताबिक गांव निवासी पुष्पा (36) पत्नी राम सुरेश यादव घर में बच्चों के साथ अकेली थी। मृतका के पति के अनुसार वह जानवरों का चारा काटने खेत गया था। जब वापस आया तो पत्नी को आवाज दी, कोई जवाब न मिलने पर घर के अंदर खोजबीन शुरू की। अचानक उसकी नजर पंखे की कुंडी पर पड़ी। उसकी पत्नी की लाश लटक रही थी। 
चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और बंद लोहे के दरवाजे को खोलने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। ग्रामीण पक्की दीवार तोड़कर किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर घुसे लेकिन तब तक पुष्पा की मृत्यु हो चुकी थी। 
प्रकरण की जानकारी ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पर हल्का इंचार्ज चंद्रशेखर यादव, आशीष यादव, सिपाही धीरज त्रिपाठी व मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुँचे और अपनी देखरेख में शव को नीचे उतरवाया। मायके के लोग पहुंच चुके थे। घटना को गम्भीरता से लेते हुए कोतवाली प्रभारी बीकापुर इन्द्रेश कुमार ने मौके पर पहुँच कर पूछताछ करते हुए पति राम सुरेश की प्रथम सूचना रिपोर्ट के आधार पर शव का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों का पता चल पाएगा। मृतका के दो बच्चे सोनिया(6)व लकी(3)वर्ष  है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ayodhya: Girl hanged herself in suspicious circumstances