ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊटीटीई को चलती ट्रेन से बाहर फेंकने की कोशिश, केस

टीटीई को चलती ट्रेन से बाहर फेंकने की कोशिश, केस

सुलतानपुर से ट्रेन में टीटीई के रूप में तैनात एक व्यक्ति को मुरादाबाद स्टेशन के पास तीन बेटिकट वर्दीधारियों ने जान से मारने की कोशिश की। दूसरे टीटीई ने बीच-बचाव कर उसकी जान बचाई। टीटीई की तहरीर पर...

टीटीई को चलती ट्रेन से बाहर फेंकने की कोशिश, केस
निज संवाददाता, सुलतानपुर। Fri, 22 Nov 2019 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सुलतानपुर से ट्रेन में टीटीई के रूप में तैनात एक व्यक्ति को मुरादाबाद स्टेशन के पास तीन बेटिकट वर्दीधारियों ने जान से मारने की कोशिश की। दूसरे टीटीई ने बीच-बचाव कर उसकी जान बचाई। टीटीई की तहरीर पर स्थानीय जीआरपी में केस दर्ज कर सम्बंधित थाना को स्थानांतरित कर दिया गया है। मामले की जानकारी रेलवे के उच्चाधिकारियों को भी दे दी गई है।

सुलतानपुर रेलवे स्टेशन पर कोमल कृष्ण टीटीई के रूप में कार्यरत हैं। उनकी ओर से जीआरपी थाना में दी गई तहरीर में कहा गया है कि उन्हें 21 नवम्बर को गाड़ी संख्या 14018 डीएन में तैनाती दी गई थी। ट्रेन जब मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो तीन सिपाही वर्दी में बिना टिकट ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगे। जब उन्हें मना किया गया तो तीनों लोग जबरन एसी के ए-1 कोच में चढ़ गए। ट्रेन चलने पर जब टिकट के बारे में पूछा गया तो तीनों ने गाली दी और ट्रेन से बाहर फेंककर जान से मारने की कोशिश की। साथ में रहे दूसरे टीटीई ने उनकी जान बचाई। इसके बाद तीनों चंदौसी स्टेशन पर उतरकर भाग गए। इसकी जानकारी तुरंत उन्होंने रेलवे के अधिकारियों को दी।

कोमल कृष्ण का कहना है कि सोशल मीडिया के जरिए उनमें से दो लोगों की पहचान की गई है। एक ने फेसबुक पर अपन नाम अहमद शेख व दूसरे ने इमरान खान लिखा है। टीटीई का कहना है कि सामने आने पर तीनों की पहचान आसानी से कर ली जायेगी। जीआरपी ने दो नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर सम्बंधित थाना को जांच के लिए भेजा है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें