class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी का खुलासा जल्द करने का व्यापारियों को आश्वासन

सीसी कैमरे की फुटेज में दिखे थे चोर,पुलिस तलाशने में हुई फेल

लखनऊ। कार्यालय संवाददाता

बुद्धेश्वर में श्याम ज्वैलर्स में सेंध लगाकर 20 किलो चांदी और 400 ग्राम सोना चोरी का खुलासा न होने से नाराज व्यापारियों ने सीओ आलामबाग से मुलाकात की। वहीं, सीओ ने जल्द खुलासे का आश्वासन व्यापारियों को दिया है।

गुरुवार को सामाजिक उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष रामबाबू रस्तोगी के नेतृत्व में सीओ आलमबाग संजीव सिन्हा और एसओ पारा अजय त्रिपाठी के साथ बैठक की। रामबाबू रस्तोगी ने बताया कि बुद्धेश्वर में श्याम ज्वैलर्स के शो रूम में हुई चोरी का खुलासा न होने से व्यापारियों में नाराजगी है। इसी मुद्दे को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल जिसमें विशाल निगम, महेश वर्मा, प्रमोद कुमार गुप्ता समेत अन्य व्यापारी शामिल रहे। उन्होंने कहा कि सीओ आलमबाग ने इस मामले को चार दिन में खुलासा करने का आश्वासन दिया था। लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। सीओ आलमबाग ने कहा कि इस मामले में कुछ बिन्दुओं की जानकारी हुई है। अगले कुछ दिनों में इसका खुलासा करके माल भी बरामद कर लिया जाएगा।

11 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

26 नवबंर को पारा के बुद्धेश्वर चौराहे के पास श्याम ज्वैलर्स में सेंध लगा कर घुसे चोरों ने 30 लाख रुपये के जेवर चोरी किये थे। वारदात को अंजाम दे भागते वक्त चोर सीसी कैमरे के डीवीआर बाक्स की जगह मॉनिटर उठा ले गये थे। वहीं, पड़ताल में पुलिस ने डीवीआर को कब्जे में लेकर फुटेज खंगाली थी। जिसमें चार लोग चोरी करते हुये नजर आये थे। पर, पुलिस इसके बाद भी आरोपितों को गिरफ्ता नहीं कर सकी। सर्राफ श्याम सुंदर कश्यप के मुताबिक वारदात के बाद सीओ आलमबाग ने जल्द खुलासे का भरोसा दिलाया था जो आज तक पूरा नहीं हो सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Assurance of theft to expose theft soon
युवाओं में आत्मविश्वास पैदा करता है एनएसएस: संजय अग्रवालदवाओं की किल्लत से फूली मरीजों की सांसें