ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊला मार्टिनियर फुटबाल लीग : टाइब्रेकर में फतह हासिल कर असोम रेजिमेंट सेमीफाइनल में

ला मार्टिनियर फुटबाल लीग : टाइब्रेकर में फतह हासिल कर असोम रेजिमेंट सेमीफाइनल में

ला मार्टिनियर कॉलेज के पोलो ग्राउण्ड पर हो रही फुटबाल लीग में सोमवार को सेना की 16 असोम रेजिमेंट ने टाइब्रेकर में व्हाइट ईगल को 6-5 गोल से शिकस्त देकर ए-डिविजन के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। वहीं...

ला मार्टिनियर फुटबाल लीग : टाइब्रेकर में फतह हासिल कर असोम रेजिमेंट सेमीफाइनल में
प्रमुख संवाददाता,लखनऊMon, 07 Aug 2017 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

ला मार्टिनियर कॉलेज के पोलो ग्राउण्ड पर हो रही फुटबाल लीग में सोमवार को सेना की 16 असोम रेजिमेंट ने टाइब्रेकर में व्हाइट ईगल को 6-5 गोल से शिकस्त देकर ए-डिविजन के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। वहीं बी-डिविजन के क्वार्टर फाइनल में कड़े संघर्ष में नवाब यूनाइटेड ने जीत दर्ज की।
ए-डिविजन के आखिरी क्वार्टर फाइनल में असोम रेजिमेंट व व्हाइट ईगल की टीमें आमने-सामने थीं। खुशगवार मौसम में हुए इस मुकाबले में दोनों ही टीमों ने शानदार खेल दिखाया। शुरुआत से ही दोनों टीमों ने एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ हमले किए, पर सफलता व्हाइट ईगल को मिली। खेल के 13वें मिनट में व्हाइट ईगल के  विप्लव के गोलकर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। व्हाइट ईगल ने इस गोल के जरिए असोम रेजिमेंट पर दबाव बना लिया। असोम रेजिमेंट के खिलाड़ी खेल में वापसी के लिए छटपटाते रहे। खेल के 59वें मिनट में असोम रेजिमेंट को मौका मिल ही गया। लालचना ने गोल कर मुकाबला 1-1 को बराबरी पर ला दिया। निर्धारित समय तक यही  स्कोर रहा। फैसला टाइब्रेकर में हुआ। इसमें असोम रेजिमेंट ने 5-4 से बाजी मारी। असोम रेजिमेंट में यह मुकाबला कुल 6-5 से जीता।
नवाब यूनाइटेड की संघर्षपूर्ण जीत
ला मार्टिनियर लीग के बी-डिविजन के तीसरे क्वार्टर फाइनल में नवाब यूनाइटेड ने ब्रायन इलेवन को सडेन डेथ तक चले मुकाबले में 6-5 गोल से हराकर अंतिम चार में जगह बना ली है। निर्धारित तक दोनों ही टीमों ने आला दर्जे का खेल दिखाया। दोनों ही टीमों का डिफेंस बेहद मजबूत रहा। यही कारण रहा कि निर्धारित समय तक कोई गोल नहीं हुआ। टाइब्रेकर में भी मुकाबला 5-5 गोल की बरापरी पर रहा। सडेन डेथ में नवाब यूनाइटेड ने फतह हासिल की।

जिला फुटबाल लीग: चौक स्पोर्टिंग की जीत में हिमांशु की हैट-ट्रिक
लखनऊ। चौक स्टेडियम में हुए जिला फुटबाल लीग के एक मुकाबले में हिमांशु की हैट-ट्रिक के दम पर चौक स्पोर्टिंग ने एलडीए अलीगंज को 7-0 से हरा दिया। खेल प्रेमियों को दोनों के बीच रोमांचक मुकाबले की उम्मीद थी पर चौक स्पोर्टिंग ने इसे एकतरफा बना दिया।
चौक स्पोर्टिंग ने शुरुआत से ही एलडीए पर दबाव बना दिया। उसके खिलाड़ी खुलकर नहीं खेल पाए। पहले हाफ में ही चौक स्पोर्टिंग के स्टार खिलाड़ी हिमांशु ने खेल के 10वें, 17वें व 28वें मिनट में गोल करके अपनी हैट-ट्रिक पूरी की। इन गोलों से चौक स्पोर्टिंग ने 3-0 से बढ़त बना ली। इसके बाद भी गोलों का सिलसिला नहीं थमा। राहुल ने खेल के 36वें व 38वें मिनट में गोल किए। वहीं दिव्यांशु ने 43वें व रंजीत ने 52 मिनट में गोल दागे।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें