Army truck crushes beby death Army truck crushes beby death - सेना के ट्रक ने मासूम को कुचला, मौत DA Image
18 नबम्बर, 2019|4:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेना के ट्रक ने मासूम को कुचला, मौत

- दम्पति घायल, लोगों ने ट्रक को घेरा

- गाजीपुर पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लिया, सेना पुलिस पहुंची

लखनऊ। निज संवाददाता

फैजाबाद रोड स्थित सुषमा अस्पताल के सामने रविवार शाम को सेना के ट्रक ने स्कूटी सवार दम्पति को टक्कर मार दी। हादसे में मां की गोद से छिटक कर सड़क पर गिरी माहिरा (2) के ऊपर से ट्रक का पहिया गुजर गया। जिससे उसकी मौत हो गई जबकि मां-पिता घायल हो गए। गाजीपुर पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

अलीगंज के चौधरी टोला निवासी माशूक अली एक निजी कम्पनी में सेल्स का काम करते हैं। रविवार शाम को वह पत्नी हुस्ना और दो वर्षीय बेटी माहिरा के साथ चिनहट के गंगा विहार जा रहे थे। सुषमा अस्पताल के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार सेना के ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद पहिए के नीचे आई मासूम

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर लगने के बाद ही माशूक अली अनियंत्रित हो गए। हुस्ना की गोद से माहिरा छिटक कर सड़क पर गिर गई। ट्रक का पहिया उसके ऊपर से गुजर गया। जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में हुस्ना भी गम्भीर रूप से घायल हो गई। लोगों ने ट्रक को घेर लिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और ट्रक व ड्राइवर अश्वनी खजूरिया को हिरासत में ले लिया।

सेना पुलिस थाने पहुंची

इंस्पेक्टर गाजीपुर बृजेश सिंह के मुताबिक इस मामले में माशूक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। हादसे की खबर मिलते ही सेना पुलिस गाजीपुर थाने पहुंची। देर रात तक दोनों के बीच आरोपी को सेना के हवाले करने पर बहस जारी रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Army truck crushes beby death Army truck crushes beby death