ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊसेना भर्ती रैली 15 से मथुरा में

सेना भर्ती रैली 15 से मथुरा में

सेना भर्ती कार्यालय आगरा की ओर से छह जिलों (आगरा, मथुरा, अलीगढ़, हाथरस, फिरोजाबाद व काजगंज) के लिए सेना भर्ती रैली का आयोजन 15 से 27 नवंबर तक मथुरा में किया जायेगा। जिलेववार तिथि घोषित कर दी गई...

सेना भर्ती रैली 15 से मथुरा में
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 05 Nov 2018 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

सेना भर्ती कार्यालय आगरा की ओर से छह जिलों (आगरा, मथुरा, अलीगढ़, हाथरस, फिरोजाबाद व काजगंज) के लिए सेना भर्ती रैली का आयोजन 15 से 27 नवंबर तक मथुरा में किया जायेगा। जिलेववार तिथि घोषित कर दी गई है।

सेना में सैनिक जनरल ड्यूटी, सैनिक लिपिक/स्टोरकीपर तकनीकी, सैनिक तकनीकी, सैनिक नर्सिग असिस्टेन्ट एवं वेटेनरी, सैनिक ट्रेड्समैन व सैनिक फार्मा पदों के लिए भर्ती रैली हाथरस जिला के अभ्यर्थियों के लिए 15 नवंबर को होगी। फिरोजाबाद के लिए 16 नवंबर, अलीगढ़ के लिए 17 से 19 नवंबर तक, आगरा के लिए 20 से 22 नवंबर तक, कासगंज के लिए 22 नवंबर को व मथुरा जिले के अभ्यर्थियों के लिए 23 से 25 नवंबर तक आयोजित की जायेगी।

अभ्यर्थियों को केवल अपनी श्रेणी व अपने जिले की दी गई निर्धारित भर्ती तिथि के अनुसार ही मांगे गए दस्तावेजों के साथ रैली स्थल पर पहुचना होगा। सैनिक जनरल ड्यूटी पद के लिए निर्धारित आयुसीमा 17 से 21 वर्ष निर्धारत है जबकि सैनिक तकनीकी, सैनिक लिपिक/एसकेटी, सैनिक नर्सिग असिस्टेन्ट एवं सैनिक ट्रेड्समैन पदों के लिए 17 से 23 वर्ष है । सैनिक फार्मा के लिए आयुसीमा 19 से 25 वर्ष है। लिखित परीक्षा 27 जनवरी को आगरा के एकलव्य स्टेडियम आगरा में आयोजित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें