ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊप्रतापगढ़ सांसद कुंवर हरिवंश सिंह और बेटे को जान का खतरा, सीएम से मांगी सुरक्षा

प्रतापगढ़ सांसद कुंवर हरिवंश सिंह और बेटे को जान का खतरा, सीएम से मांगी सुरक्षा

लखनऊ। वरिष्ठ संवाददाताभाजपा के सहयोगी अपना दल के सांसद हरिवंश सिंह ने अपनी व बेटे की जान को खतरा बताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की मांग की हैं। सांसद ने कहा कि पूर्व सांसद धनंजय...

प्रतापगढ़ सांसद कुंवर हरिवंश सिंह और बेटे को जान का खतरा, सीएम से मांगी सुरक्षा
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊThu, 09 Nov 2017 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ। वरिष्ठ संवाददाता

भाजपा के सहयोगी अपना दल के सांसद हरिवंश सिंह ने अपनी व बेटे की जान को खतरा बताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की मांग की हैं। सांसद ने कहा कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह, विधायक शैलेन्द्र यादव, विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह लगातार उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और उन पर विगत दिनों हमला भी कर चुके हैं। इसलिए इन लोगों की तत्काल गिरफ्तारी की जाए और उनके परिवार को जेड श्रेणी की सुरक्षा दी जाए।

प्रतापगढ़ सांसद हरिवंश सिंह ने गुरुवार को प्रेस क्लब में पत्रकारों से यह बातें कहीं। ब्लाक खुटहन जौनपुर में ब्लाक प्रमुख श्रीमती सरजू देवी यादव के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने में मेरी बहू क्षेत्र व पंचायत सदस्य नीलम सक्रिय भूमिका निभा रही थी। इस कारण मेरे बेटे और बहू को लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। इस पर मैंने पांच नवंबर को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक जौनपुर से मिलकर बताया कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह, पूर्व मंत्री एवं विधायक शैलेन्द्र यादव उर्फ ललई सिंह, विधान परिषद सदस्य ब्रजेश सिंह जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। छह नवंबर को जौनपुर के ब्लाक खुटहन में मैं अपने बेटे और पुत्रवधू के साथ फारच्यूनर गाड़ी से जा रहा था। जैसे ही हम ग्राम खुटहन पुलिस बेरीकेटिंग के पास पहुंचे करीब 200 मीटर पहले पूर्व सांसद धनंजय सिंह, पूर्व मंत्री एवं विधायक शैलेन्द्र यादव उर्फ ललई सिंह, विधान परिषद सदस्य ब्रजेश सिंह और नवीन सिंह सहित 400 अराजक तत्व मौजूद थे। इन सबके सामने शैलेन्द्र यादव ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए हमें जान से मारने को बोला। इतने में धनन्जय सिंह, ललई और बृजेश सिंह ने साथियों के साथ मिल कर गोलियां चलाई जिसके निशाना मेरी गाड़ियों पर है। हम लोगों ने गाड़ी में छुपकर किसी तरह अपनी जान बचायी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें