DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

2022 में भी UP में बनेगी भाजपा सरकार, पार्टी को अपराजेय बनाना ही हमारा लक्ष्य: अमित शाह

amit shah

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि उनका लक्ष्य ऐसी पार्टी बनाना है जो अपराजेय हो। देश में कई राज्यों में सरकार बनाने के बाद भाजपा कभी नहीं हारी। उन्होंने उम्मीद जताई कि प्रदेश सरकार भी अपने कामों के बूते वर्ष 2022 में फिर सरकार बनाएगी। शाह ने कहा कि पांच सालों के भीतर प्रदेश सरकार संकल्प पत्र में किए वायदे को पूरा करेगी। शनिवार को गोमती नगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में चार क्षेत्रों के जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों, क्षेत्रीय पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे।

सरकार कर रही है अच्छा काम अमित शाह ने सरकार के कामकाज की सराहना करते हुए कहा कि सरकार उत्तर प्रदेश के 22 करोड़ लोगों की तरक्की और खुशहाली के लिए दिन रात काम कर रही है। पंद्रह सालों से परेशान जनता ने भाजपा को विधानसभा चुनावों में जबरदस्त बहुमत दिया और अब योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में सरकार हर रोज जनहित के फैसले ले रही है। सरकार पहले ही दिन से जनता के काम करने में जुटी हुई है। एक बिगड़ी हुई व्यवस्था मिली है लिहाजा प्राथमिकता के आधार पर तेजी से काम किए जा रहे हैं।

तीन महीने में ऋण माफी उपलब्धिअमित शाह ने कहा कि तीन महीनों के भीतर किसानों की कर्ज माफी से लेकर रिकार्ड गेहूं की खरीद जैसे वायदे पूरे किए गए हैं। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं का समाधान करने के लिए सरकार बनी है और सरकार के काम प्रदेश की आवाम के दरवाजे-दरवाजे तक पहुंचेंगे। श्री शाह ने कहा -सरकार ने भ्रष्टाचार पर भी करारी चोट की है। ठेके पट्टे से लेकर विभागों तक में व्याप्त भ्रष्टाचार पर सरकार ने कड़े कदम उठाए हैं।कानून का राज प्राथमिकता हमारी प्राथमिकता है कानून का राज स्थापित करना और ये हम कर के रहेंगे। पूर्व की सरकारों में नौकरशाही का राजनीतिक इस्तेमाल किया गया।

सरकारें बदलते ही अफसरों के चेहरे बदल जाते थे। हम नौकरशाही के राजनीतिक इस्तेमाल के खिलाफ हैं और हमारी सरकार ने ये खराब परंपरा तोड़ी है। हम अच्छा काम करने वाले अफसरों को मौका दे रहे हैं। इससे प्रदेश का माहौल तेजी से बदला है।कार्यकर्ता हमारी ताकतराष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ता हमारी ताकत है और कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही देश-प्रदेश में बड़ी विजय हासिल हुई है। इससे पूर्व बैठक में विचार व्यक्त करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों और अमित शाह की मेहनत से भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है।

इस्तीफे वाले एमएलसी आ सकते हैं भाजपा में प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अतिथियों का स्वागत किया। कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती हुई पार्टी है और इसका श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं व शीर्ष नेतृत्व को जाता है। यूपी में भी पार्टी ताकतवर बन कर उभरी है। उन्होंने तीन एमएलसी के विधान परिषद से इस्तीफा देकर भाजपा आने के संकेत का जिक्र करते हुए कहा कि आज राष्ट्रीय अध्यक्ष के लखनऊ में कदम रखने के साथ ही पार्टी की ताकत में और बढ़ोतरी हुई है।इससे पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दीप प्रज्जवलन कर बैंठक का शुभारंभ किया। बैठक में प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद ओम माथुर, राष्ट्रीय महासचिव डा. अनिल जैन, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश और प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP government will be formed in Uttar Pradesh in 2022 says amit shah