Amethi: Two bikes hit face to face one killed four wounded - अमेठी : आमने-सामने टकराई दो बाइकें, एक की मौत, चार घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेठी : आमने-सामने टकराई दो बाइकें, एक की मौत, चार घायल

अमेठी में दो बाइकों की आमने सामने हुई टक्कर में एक की मौत हो गई। जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने चारों घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

शुक्रवार की सुबह लगभग 8 बजे गौरीगंज थाना क्षेत्र के सैंठा-ककवा रोड पर सैदपुर गांव के पास दो बाइकों की आमने सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना में एक बाइक पर सवार अमेठी कोतवाली क्षेत्र के डिहवा मजरे कोहरा निवासी सुरेन्द्र सिंह व उमेश कुमार के साथ ही दूसरी बाइक पर सवार गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे छेदीराम मजरे छिटेपुर निवासी रामकिशोर, कंधई व त्रिभुवन गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को संयुक्त जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने सुरेन्द्र सिंह को मृत घोषित कर दिया और मामले की सूचना पुलिस को दिया।

वहीं उमेश कुमार, रामकिशोर, कंधई व त्रिभुवन की हालत गंभीर देख उन्हें रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार पांडेय ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्जकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amethi: Two bikes hit face to face one killed four wounded