ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअमेठी : क्रॉसिंग पर फंसी ट्रक, 5 घंटे बाधित रहा रेल मार्ग 

अमेठी : क्रॉसिंग पर फंसी ट्रक, 5 घंटे बाधित रहा रेल मार्ग 

गौरीगंज-प्रतापगढ़ रेल मार्ग पर गुरुवार की सुबह मिश्रौली और अंतू रेलवे स्टेशनों के बीच स्थित क्रॉसिंग पर ट्रक के फंस जाने से 5 घंटे तक रेल यातायात पूरी तरह ठप रहा। घंटों मशक्कत के बाद ट्रक को ट्रैक से...

अमेठी : क्रॉसिंग पर फंसी ट्रक, 5 घंटे बाधित रहा रेल मार्ग 
हिन्दुस्तान संवाद,अमेठीThu, 15 Mar 2018 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

गौरीगंज-प्रतापगढ़ रेल मार्ग पर गुरुवार की सुबह मिश्रौली और अंतू रेलवे स्टेशनों के बीच स्थित क्रॉसिंग पर ट्रक के फंस जाने से 5 घंटे तक रेल यातायात पूरी तरह ठप रहा। घंटों मशक्कत के बाद ट्रक को ट्रैक से हटाकर रेल यातायात बहाल किया जा सका। 
गौरीगंज से प्रतापगढ़ के रेलवे रूट पर बीच मिश्रौली और अंतू रेलवे स्टेशन के बीच सहजीपुर रेलवे क्रॉसिंग पर सुबह 4:30 बजे एक ट्रक फंस गया। ट्रैक पर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के खड़े हो जाने के कारण रेल यातायात ठप हो गया। घंटों मशक्कत के बाद ट्रक को ट्रैक से हटाकर सुबह 9:28 पर रेल यातायात को बहाल किया जा सका। स्टेशन अधीक्षक गौरीगंज ने बताया कि इस दौरान डाउन ट्रेनों में गरीब रथ, मरुधर, जौनपुर-लखनऊ इंटरसिटी, लखनऊ-वाराणसी इंटरसिटी तथा इलाहाबाद-हरिद्वार एक्सप्रेस तथा अप ट्रेनों में वाराणसी-लखनऊ इंटरसिटी, साकेत लिंक एक्सप्रेस तथा सटल पैसेंजर का आवागमन बाधित हुआ। इन्हें नजदीकी स्टेशनों पर रोका गया था। सुबह 9:28 पर रेल यातायात बहाल होने पर इन ट्रेनों का संचालन शुरू कराया गया।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें