DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेठी : ट्रैक्टर से कुचलकर मजदूर की मौत, चालक पर मुकदमा 

अमेठी जिले में बीते बुधवार की रात बाजार शुकुल में ट्रैक्टर से कुचलकर गंभीर रूप से घायल हुए मजदूर की इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मृतक के साथी की तहरीर पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शाहजहांपुर जिले के बन्डा थाना क्षेत्र के बौंठा जमालपुर निवासी सुरजीत ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि वह अपने गांव के ही सुमित पुत्र ओमप्रकाश के साथ बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के पूरे गोसाईं महोना पश्चिम निवासी अहमद हुसैन की गेहूं काटने वाली मशीन चलाने आया था। बुधवार की रात लगभग 10 बजे वह पूरे बरवनगढ़ में मशीन से गेहूं की कटाई कर रहा था जबकि उसका साथी सुमित कुछ दूरी पर खाली पड़े खेत की मेड़ पर सो रहा था। इसी बीच गेहूं ढुलाई कर रहे ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया। जिससे सुमित गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे इंडोगल्फ अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

सुरजीत के अनुसार पूरे जहां महोना पश्चिम निवासी दिलशेर के ट्रैक्टर को कुलदीप चला रहा था। एसओ राजकेशर सिंह ने बताया कि आरोपी ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amethi: The workers death by crushing the tractor the driver sued