ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊ अमेठी: सर्वर फेल होने से राशन वितरण की रफ्तार में सुस्ती

अमेठी: सर्वर फेल होने से राशन वितरण की रफ्तार में सुस्ती

जिले में कोटे की दुकानों से बुधवार को शुरू हुआ राशन वितरण अपेक्षित रफ्तार नहीं पकड़ सका है। दोपहर तक महज 3.65 फीसदी ही वितरण हो सका था। जहां एक ओर यह अनुमान लगाया जा रहा था कि कोरोना वायरस के संभावित...

अमेठी: सर्वर फेल होने से राशन वितरण की रफ्तार में सुस्ती
1/ 2अमेठी: सर्वर फेल होने से राशन वितरण की रफ्तार में सुस्ती
अमेठी: सर्वर फेल होने से राशन वितरण की रफ्तार में सुस्ती
2/ 2अमेठी: सर्वर फेल होने से राशन वितरण की रफ्तार में सुस्ती
हिन्दुस्तान संवाद,अमेठी। Wed, 01 Apr 2020 01:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कोटे की दुकानों से बुधवार को शुरू हुआ राशन वितरण अपेक्षित रफ्तार नहीं पकड़ सका है। दोपहर तक महज 3.65 फीसदी ही वितरण हो सका था।
जहां एक ओर यह अनुमान लगाया जा रहा था कि कोरोना वायरस के संभावित संक्रमण को रोकने के लिए राशन वितरण में ई पास मशीनों का प्रयोग नहीं होगा। लेकिन जिले की सभी कोटे की दुकानों पर राशन का वितरण ईपास मशीन पर थम्ब इम्प्रेशन लेने के साथ ही शुरू हुआ। कोटे की दुकानों पर राशन लेने के लिए आने वालों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने के लिए व्यापक दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। 
कोटे की दुकानों पर लाभार्थियों के सैनिटाइजेशन की भी व्यवस्थाएं की गई हैं। लेकिन सुबह से ही सर्वर फेल्योर के कारण राशन वितरण में दिक्कतें आने की शिकायतें आने लगी। जिला पूर्ति कार्यालय के अनुसार दोपहर तक महज 3.65 फीसदी ही राशन का वितरण हो पाया था। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस का भी कहीं सहारा लेना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें