Amethi seeks change: Smriti Irani - अमेठी बदलाव चाहती है: स्मृति ईरानी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेठी बदलाव चाहती है: स्मृति ईरानी

 Amethi, change, wish

1 / 5अमेठी बदलाव चाहती है: स्मृति ईरानी

 Amethi, change, wish

2 / 5अमेठी बदलाव चाहती है: स्मृति ईरानी

Amethi, change, wish

3 / 5अमेठी बदलाव चाहती है: स्मृति ईरानी  

 Amethi, change, wish

4 / 5अमेठी बदलाव चाहती है: स्मृति ईरानी

 Amethi, change, wish

5 / 5अमेठी बदलाव चाहती है: स्मृति ईरानी

PreviousNext

केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी ने कहा कि मैं मंच से केवल विकास की बात करती हूं और बदले में गरीब जनता व गरीबों का आशीर्वाद चाहती हूं, क्षेत्र की जनता अमेठी में 15 वर्षों से समस्याओं से जूझ रही है। इस बार वह यहां बदलाव चाहती है। बदलाव के बाद उनकी ये दीदी क्षेत्र के विकास में अपना सबकुछ लगा देगी।
 केद्रीय मंत्री रविवार की दोपहर अमेठी संसदीय क्षेत्र के विकास खंड छतोह स्थित मैदान में खादी और ग्रामोद्योग आयोग सूक्ष्म एवं मध्यम उद्योग मंत्रालय भारत सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा, हमने छतोह की जनता की पीड़ा ब्लाक प्रमुख मोनू सिंह, विधायक दलबहादुर कोरी एमएलसी दिनेश सिंह से सुनीं है कि कैसे यहां की जनता योजनाओं और विकास से दूर है। इसीलिये अब यहां जनता को रोज़गार और विकास से दूर नहीं रहने दिया जायेगा।
 उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार खादी ग्राम उद्दोग की मदद से न सिर्फ कागज कारखाना लगाएगी बल्कि सलोन में भी आलू प्रोजेक्ट लगाकर युवाओं और महिलाओं को आत्म निर्भर बनाएगी।
भारी भीड़ से गदगद केन्द्रीय मंत्री ने अपने 25 मिनट के भाषण में जहां जनता के लिये सौगातों की झड़ी लगा दी वहीं राहुल गॉधी का नाम लिये बिना ही कहा कि उन्होंने चुनाव हारने के बावजूद 26 बार अमेठी का दौरा किया जबकि यहां के जनप्रतिनिधि जनता से दूर भागते रहे।
 स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी जिले के एक हज़ार कुम्हारों को इलेक्टानिक चाक दिया जा रहा है जिससे वे कम समय में अपनी आमदनी तीन गुनी बढ़ायेंगे। 
 केन्द्रीय मंत्री ने अमेठी के प्रतिभाशाली युवाओं को क्रिकेट के क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिये क्रिकेट महा कुम्भ का भी आयोजन किया इसके अलावा दो लाख परिवारों को फलदार वृक्ष भी दिये। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amethi seeks change: Smriti Irani