Amethi: Rough wall collapsed death of grandmother and granddaughter - अमेठी : कच्ची दीवार ढही, मलबे में दबकर नानी व पोती की दर्दनाक मौत DA Image
14 दिसंबर, 2019|1:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेठी : कच्ची दीवार ढही, मलबे में दबकर नानी व पोती की दर्दनाक मौत

अमेठी जिले में मुसाफिरखाना क्षेत्र के पिंडरा ठाकुर गांव में अचानक एक कच्ची दीवार भर भराकर ढह गई। मलबे में दबकर नाना और उसकी पोती की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही रात में ही एडीएम वंदिता श्रीवास्तव ने सीएचसी पहुंचकर शवों का पंचनामा कराकर पीएम के लिए भेजवाया।

बीती रात पिंडरा ठाकुर निवासी लक्ष्मण (60) पुत्र सुकई अपनी पोती संतोष कुमारी (11) पुत्री शिवकुमार के साथ चारपाई पर घर से सटे ओसार में सोए हुए थे। रात लगभग साढ़े दस बजे ओसार की कच्ची दीवार अचानक भरभराकर गिर गयी। जिसके मलबे में दब जाने के कारण दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची 100 डायल पुलिस ने घायलों को सीएचसी मुसाफिरखाना पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक बच्ची संतोष कुमारी मृतक लक्ष्मण की बेटी मिथिलेश की बच्ची थी जो मां के साथ ही नाना के घर मे ही रहकर विकासखंड के पिंडरा महराज प्राथमिक स्कूल में कक्षा 5 में पढ़ रही थी।

घटना की सूचना मिलने पर रात में ही लगभग साढ़े ग्यारह बजे एडीएम वंदिता श्रीवास्तव और एसडीएम महात्मा सिंह भी सीएचसी मुसाफिरखाना पहुंचे। साथ ही घटनास्थल का भी जायजा लिया। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कराकर पीएम के लिए भेजते हुए अग्रिम आवश्यक कार्यवाई शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amethi: Rough wall collapsed death of grandmother and granddaughter