ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअमेठी : सड़क दुर्घटना में एक की मौत, सात घायल

अमेठी : सड़क दुर्घटना में एक की मौत, सात घायल

अमेठी जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी ले जाया गया। जहां एक की हालत गम्भीर होने पर डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर...

अमेठी : सड़क दुर्घटना में एक की मौत, सात घायल
हिन्दुस्तान संवाद ,अमेठी।Thu, 14 Mar 2019 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेठी जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी ले जाया गया। जहां एक की हालत गम्भीर होने पर डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बडा गांव के निकट कार को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे कार सवार मौरावां निवासी लाला व जरौली निवासी ऋषि गम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां ऋषि को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दूसरी घटना में मिया का पुरवा निवासी बाइक सवार उमेश कस्बा आते समय अज्ञात टेम्पो की टक्कर से घायल हो गए। अगली घटना रायबरेली अयोध्या रोड स्थित रेलवे क्रासिंग के निकट हुई।

बल्दीराय निवासी आनन्द व अर्जुन बाइक से गिरकर घायल हो गए। एक अन्य घटना में बाइक सवार सुबेहा निवासी रामू व रूपेश अतवारा मोड़ के निकट वाहन की चपेट में आने से घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी ले जाया गया। जहां रूपेश की हालत गम्भीर होने पर डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें