ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊअमेठी : ग्रेडेड लर्निंग प्रशिक्षण से नौ शिक्षक मिले नदारद

अमेठी : ग्रेडेड लर्निंग प्रशिक्षण से नौ शिक्षक मिले नदारद

शिक्षा कायाकल्प योजना के तहत ग्रेडेड लर्निंग प्रशिक्षण का रविवार को अंतिम दिन था। समापन सत्र में बीएसए विनोद कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर प्रशिक्षण की गुणवत्ता देखी। बीएसए के निरीक्षण में नौ शिक्षक...

अमेठी : ग्रेडेड लर्निंग प्रशिक्षण से नौ शिक्षक मिले नदारद
हिन्दुस्तान टीम,अमेठी।Sun, 20 Jan 2019 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

शिक्षा कायाकल्प योजना के तहत ग्रेडेड लर्निंग प्रशिक्षण का रविवार को अंतिम दिन था। समापन सत्र में बीएसए विनोद कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर प्रशिक्षण की गुणवत्ता देखी। बीएसए के निरीक्षण में नौ शिक्षक नदारद मिले। जिस पर उन्होंने सभी का वेतन रोकने का आदेश दिया है।

बीआरसी परिसर संग्रामपुर पर आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम में मध्यावकाश के पहले अचानक बीएसए विनोद कुमार मिश्र पहुंच गए। उन्होंने प्रशिक्षार्थियों से कहा कि यहां बताई गई बातों को स्कूलों में जाकर लागू करें। जिससे बच्चों का मानसिक स्तर समझकर उन्हें उसी हिसाब से क्रमबद्ध ढंग से शिक्षित किया जाए। उन्होंने कहा कि एक माह तक स्कूलों में बच्चों को पढ़ाने के बाद फीडबैक का प्रशिक्षण आयोजित किया जाएगा। बीएसए ने पाया कि नौ शिक्षक प्रशिक्षण से गायब हैं। जिस पर कड़ी नाराजगी जताते हुए उन्होंने को सभी का वेतन रोकने के आदेश दिए। शिक्षकों को मास्टर ट्रेनर सत्येंद्र सिंह व आशुतोष मिश्र ने प्रशिक्षण दिया। इस मौके पर कई शिक्षक मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें