DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेठी : आग से झुलसे मां और बेटे की मौत

कोतवाली अन्तर्गत सेमरा गांव में शुक्रवार की रात लगभग 8 बजे रसोई में खाना बनाते समय गैस सिलेण्डर से अचानक आग लगने एक परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए थे। एक महिला व उसके पुत्र की की इलाज के दौरान ट्रामा सेन्टर में मौत हो गई है। झुलसे हुए युवक का इलाज चल रहा है।
 सेमरा निवासी दिनेश कुमार (35) शुक्रवार की रात घर पर अपने 5 वर्षीय बेटे राजवंश (5)  के साथ कमरे में बैठा था। पत्नी पूजा (32) रसोई में भोजन बना रही थी। गैस सिलेण्डर लीकेज होने के कारण अचानक आग लग गई। पूजा के शोर मचाने पर दिनेश कुमार रसोई के पास पहुंचे तो पूजा आग की लपटों से घिरी हुई थी। उसे बचाने के चक्कर में दिनेश भी आगे के घेरे में फंस गया।
आग चारों तरफ फैल जाने से कमरे में खेल रहा पांच वर्षीय बेटा राजवंश भी बुरी तरह झुलस गया। पड़ोसियों के शोर मचाने मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह आग को बुझाया। आग से झुलसे पति, पत्नी और बेटे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने तीनों की हालत गंभीर देख ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया था। ट्रामा सेन्टर में इलाज के दौरान रविवार को पूजा व उसके पुत्र राजवंश की मौत हो गई। दिनेश का इलाज चल रहा है। मौत की सूचना मिलते ही गांव में शोक फैल गया। प्रभारी निरीक्षक जावेद इकबाल ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मौत लखनऊ में हुई है। इसलिए औपचारिक प्रक्रिया वहीं पूरी होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amethi: Mother and son killed by fire